Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महापुरुषों को श्रद्धासुमन अर्पित कर विपुल गोयल ने मनाया पं दीनदयाल उपाध्याय जी की जयन्ती

Minister-Vipul-Goel-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: देश के महान विचारक और एकात्म मानव।वाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्म जयंती पर फरीदाबाद में जितने भी महापुरुषों की प्रतिमाएं स्थापित की गईं हैं उन सभी प्रतिमा स्थल की साफ सफाई और माह पुरुषों को माल्यार्पण कर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के साथ सैकड़ों स्थानीय जनों के साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किया, इस क्रम में उन्हेंने ओल्ड फरीदाबाद में एमसीएफ ऑफ़िस के नज़दीक महान स्वाधीनता सेनानी लाला लाजपत राय जी की प्रतिमा पर और अग्रसेन चौक पर महाराजा अग्रसेन महाराज जी को माल्यार्पण उन्हें नमन किया।

 इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा सम्माननीय दीनदयाल जी का हमेशा से यह मानना रहा है भारत को चलाने के लिए भारतीय दर्शन ही कारगर वैचारिक उपकरण हो सकता है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय युग पुरुष हैं। वो आज भले हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके शब्द आज भी शरीर के रूप में हमारे बीच मौजूद है। श्री गोटल ने कहा कि पंडित दीनदयाल जी ने हमेशा अंत्योदय की बात की उनका हमेशा से यह मानना रहा है कि समाज में सबसे अंतिम छोर पर रहने वाला व्यक्ति अगर लाभान्वित होगा तो पूरा समाज एक साथ तरक्की करेगा, आज बीजेपी उन्हीं के सिद्धांतों पर चलकर अंत्योदय की बात करते हुए सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर चल रही है।

इस अवसर पर निगम पार्षद क्षत्रपाल, निगम पार्षद नरेश नंबरदार, विजय शर्मा मेंबर खदी बोर्ड, मंडल अध्यक्ष प्रवीन चौधरी, पंकज रामपाल, मनीष राघव, नरेश अग्रवाल, रामकेवल यादव, संजय मल्होत्रा,, प्रीतपाल, सुभाष सोनी, कुलदीप सिंघल, जितेंद्र गर्ग, अशोक शास्त्री, अनीता पराशर के साथ बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता और महिला मोर्चा की बहनों ने हिस्सा लिया।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: