Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विपक्षी पार्टियों के पास नहीं हैं उम्मीदवार, BJP नेताओं के छिटकने का कर रही हैं इंतजार- विपुल गोयल

Haryana-Minister-Vipul-Goel-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: कांग्रेस द्वारा दिए गए स्लोगन पहले रिपोर्ट, फिर वोट, पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कसा तंज और कहा कांग्रेसी स्लोगन दे या करे जुमलेबाजी, बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों के बीच जब संकल्प पत्र लेकर जाएंगे तो  रिपोर्ट कार्ड भी लेकर जाएंगे और रिपोर्ट कार्डभी। उन्होंने कहा कि इस बात पर जनता 4 महीने पहले 10 की 10 लोकसभा सीट जिता कर मोहर लगा चुकी है।

विपुल गोयल ने कहा कि बीजेपी का किसी से मुकाबला नहीं है, भारतीय जनता पार्टी अपने आप ही संकल्प के साथ आगे बढ़ती है और जो किया उससे भी ज्यादा काम करने का संकल्प लेती है। हम हरियाणा में विकास की नई इबारत लिखने के लिए संकल्प पत्र तैयार कर रहे हैं।

 जेजीपी और शिरोमणि अकाली दल एक साथ थर्ड फ्रंट बनाने की चर्चा पर कहा कि इस तरह के बेमेल गठबंधन बनते रहे हैं। पहले उत्तर प्रदेश में भी हम देख चुके हैं, इसका कोई वजूद नहीं है। लोग समझ चुके हैं कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों में सुरक्षित है। भाजपा में परिवारवाद को लेकर बोले विपुल गोयल, यह संगठन का फैसला है और जो संगठन करेगा वह सही ही करेगा।

 उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास  मैदान में उतारने के लिए उम्मीदवार भी नहीं हैं । कुछ पार्टियां इंतजार कर रही है कि भाजपा से छिटक कर कुछ नेता उनके पास आएंगे और उन्होंने टिकट दे देंगे, लेकिन उन्हें यह पता होना चाहिए कि भाजपा के कार्यकर्ता समर्पित कार्यकर्ता है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: