Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा BJP ने अपने सैकड़ों नेताओं की कर दी नींद हराम, आज जारी होगी लिस्ट, 54 नामों पर लगी मुहर

Haryana-BJP-List-today
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: हरियाणा भाजपा ने कल रात्रि अपने लगभग 200 नेताओं और उनके हजारों समर्थकों को सोने नहीं दिया। पूरी रात्रि ये नेता टीवी देखते रहे, सोशल मीडिया के पेज खंगालते रहे लेकिन अब तक भाजपा की लिस्ट नहीं जारी की गई है। सूत्रों की मानें तो भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी 90 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रूप दे दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पहले चरण के लिए 54 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लग गई। इनकी घोषणा कभी भी हो सकती है। शेष बची सीटों के लिए भी समिति कोई बैठक नहीं करेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शेष सीटों पर प्रत्याशी घोषित करने के लिए अधिकृत कर दिया गया है। 

कुछ नेताओं के घर पर कल रात्रि जश्न भी मनाया गया। बड़खल विधानसभा में सीमा त्रिखा और एनआईटी में नागेंद्र भड़ाना के समर्थकों ने जश्न मनाया। बताया जा रहा है कि इनकी टिकट पक्की है लेकिन अभी तक भाजपा ने किसी भी नाम का एलान नहीं किया है। 

कल भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद  केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर को तलब किया। गुर्जर अपने दिल्ली स्थित निवास 8 तुगलक लेन से सीएम का संदेश मिलते ही करीब दस मिनट में हरियाणा भवन पहुंच गए, जबकि राव इंद्रजीत नहीं पहुंचे। गुर्जर व सीएम के बीच एकांत में चर्चा होती रही। बताया जा रहा है कि सीएम ने गुर्जर के साथ घंटे भर विस्तृत चर्चा की। सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री की तरफ से गुर्जर को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की सभी नौ विधानसभा सीटों पर महत्व देने का आश्वासन दिया गया है। इंद्रजीत के रुख से आलाकमान सहित अब सीएम मनोहर लाल भी नाराज हैं। आज पहली लिस्ट जारी हो सकते है। कुछ सीटों पर पेंच फंसा है जिस पर मनन होगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: