Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टिकट वितरण के बाद भाजपा और कांग्रेस में मचेगी भगदड़- दुष्यंत चौटाला 

Dushyant-Chautala-in-Bhiwani
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: भिवानी। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश के कई जिलों में कम बारिश होने के चलते सूखे जैसे हालात बने हुए हैं। 
      दुष्यंत चौटाला बुधवार को भिवानी में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे प्रदीप कौशिक के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान प्रदीप कौशिक ने आज ही अपने साथियों सहित बसपा छोड़ कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।  बसपा प्रत्याशी रहे प्रदीप कौशिक का स्वागत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है तथा आने वाले चुनाव में सकारात्मक परिणाम आएंगे। 
          उन्होंने कहा कि भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, हिसार, फतेहाबाद सहित कई जिलों में किसानों पर दोहरी मार पड़ी है। वर्तमान भाजपा सरकार अपने महिमा मंडन पर हजारों करोड़ रूपए खर्च कर रही है लेकिन किसानों की सुध नहीं ले रही। उन्होंने सरकार से मांग की कि तुरंत प्रभाव से इन क्षेत्रों को सूखाग्रस्त क्षेत्र घोषित किया जाए तथा किसानों को स्पेशल पैकेज दिया जाए ताकि किसानों को कुछ राहत मिल सके। 
            वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 36 बिरादरी का भाईचारा तोड़ा है, अब समय आ गया है कि 36 बिरादरी मिलकर भाजपा को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग चाहे वह किसान, कर्मचारी, युवा हो या महिला हो, इस सरकार से दुखी है और सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर कर आंदोलन कर रहे हैं।

        जेजेपी नेता ने कहा कि सरकार में आने से पूर्व गेस्ट टीचरों को पक्का करने का वादा करने वाले भाजपाई आज चुप क्यों हैं। उन्होंने कंप्यूटर टीचरों पर बर्बरता पूर्ण किए गए लाठीचार्ज की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि कर्मचारियों को अब एक मंच पर इकट्ठा होकर सरकार के खिलाफ बिगुल बजाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए जेजेपी कर्मचारियों के साथ है और जहां जेजेपी के समर्थन की जरूरत पड़ेगी हमेशा तैयार रहेगी।
       एक प्रश्न के उत्तर में पूर्व सांसद ने कहा कि अभी थोड़ा इंतजार करो। कांग्रेस एवं भाजपा में टिकटों को लेकर भगदड़ मचने वाली है। दोनों पार्टियों में टिकट की घोषणा होने के बाद भगदड़ मच जाएगी और दोनों पार्टियां धरातल पर आएंगी।   
      वहीं बसपा नेता रहे प्रदीप कौशिक ने कहा कि युवा सांसद रहे दुष्यंत चौटाला की साफ छवि एवं 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने की नीति से प्रभावित होकर उन्होंने जेजेपी ज्वाइन की है।
       इस अवसर पर जिला प्रधान विजय गोठड़ा, हलका प्रधान जितेंद्र शर्मा, मदन जूस वाला, शहरी प्रधान प्रदीप गोयल, संदीप भारद्वाज, रामचंद्र कोटिया, अवतार सांगवान, दिलीप चेयरमैन, शंकर आहूजा, रामेश्वर सरपंच, रणबीर मुंढाल, सज्जन सिंह, रोशन जोगी, सतीश कौशिक, निखिल दत्त, मनीष अग्रवाल, प्रीतम जैन, अमन शर्मा, रोशन सोनी, अनिल प्रधान, मोहित मेहता, राजू सैनी सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: