Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चालान की तलवार ले आई सरकार, ट्रैक्टर फिर सरकार के निशाने पर- दुष्यंत चौटाला 

Dushyant-Chautala-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सन्तोष सैनी: झज्जर, 15  सितंबर। भाजपा सरकार के घोटालों व तानाशाही फैसलों की वजह से आज किसान-कमेरे वर्ग की हालात और दयनीय हो गई है। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि ईमानदारी से सरकार चलाने की बजाय करीब पिछले पांच वर्षों से भाजपा ने केवल जनता को गुमराह करके उन्हें लूटने का काम किया है। 
      शनिवार को बहादुरगढ़ हलके के गांव कानोंदा में जजपा के शहरी जिलाध्यक्ष प्रवीण राठी द्वारा आयोजित युवा आगाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए दुष्यंत ने कहा कि जहां आशीर्वाद यात्रा के नाम पर सीएम मनोहर लाल व भाजपा सरकार ने सरकारी खजाने के करोड़ों रुपए बर्बाद कर दिए तो वहीं चार बार प्रदेश को जलाने के साथ-साथ माइनिंग, ओवर लोड़िंग घोटाला, प्राइवेट बस घोटाला, बिजली मीटर घोटाला व एससी छात्रवृति आदि घोटाले किए। दुष्यंत ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जहां एक तरफ भाजपा सरकार में किसान-कमेरे वर्ग की हालत दयनीय बनी हुई है तो वहीं इस तरह से लगातार घोटाले उजागर होना प्रदेश के भविष्य के लिए घातक है।
         पूर्व सांसद ने कहा कि आज भाजपा राज में गरीब, किसान, मजदूर, कमेरा, छोटा व्यापारी, कर्मचारी समेत प्रत्येक वर्ग सरकार से दुखी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के घोटाले और तानाशाही नीतियों ने गरीब, किसान-कमेरे वर्ग की कमर तोड़ कर रख दी है।

       दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये सरकार अब चालान की तलवार ले आई है। आज ट्रैक्टर फिर से सरकार के निशाने पर है और हजारों रूपयों के भारी-भरकम चालान काटे जा रहे है जो कि सरासर किसानों के साथ अन्नाय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार आने पर किसान-कमेरे वर्ग के हित में कई कल्याणकारी योजनाएं लागू की जाएगी। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि हमारे पास समय कम है इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता को दिन-रात एक करते हुए मेहनत ज्यादा करनी है और एक महीने में परिवर्तन लाना है। 
           उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने गेटवे ऑफ बहादुरगढ़ को गेटवे ऑफ बेरोजगारी, गेटवे ऑफ अपराध तथा गेटवे ऑफ महंगाई बना दिया है। 
     पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने यहां उमड़ी भीड़ को 22 सितंबर को रोहतक के मेला ग्राउंड में आयोजित होने वाले ‘जन सम्मान दिवस’ का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि 
       जननायक स्व. चौधरी देवीलाल को श्रद्धांजलि देने के लिए सभी भारी संख्या में 22 सितंबर को रोहतक के मेला ग्राउंड में पहुंचे। वहीं इस जनसभा के बाद दुष्यंत चौटाला ने कोसली हलके के गुरावड़ा गांव में भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान ग्रामीणों ने दुष्यंत चौटाला का भव्य सावगत किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: