Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा नेता दीपक मंगला ने पलवल में फोड़ा 70 लाख रुपये का नारियल 

Deepak-Mangla-Palwal-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल, 18 सितंबर। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने बुधवार को वार्ड नंबर-11 के राजपूत मौहल्ला में 70 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वाले कंकरीट रोड़ का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि इस रोड की बहुत पुरानी मांग थी। इस रोड के बनने से 36 बिरादरी के लोगों को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल के रूप में एक ईमानदार मुख्यमंत्री प्रदेश को मिला है। वर्तमान सरकार ने पलवल जिला को विकास की नई ऊचाइंयों पर पहुंचाया है, जिसमें जिला में इंडोर स्टेडियम, जिला स्तरीय स्टेडियम, आईटीआई में हाईटैक हॉस्टल का निर्माण, पलवल से सोनीपत तक केएमपी के साथ-साथ रेलवे लाइन का विस्तार सहित अनेक बड़ी-बड़ी योजनाएं की शुरूआत की है। वर्तमान सरकार ने युवा वर्ग को पारदर्शी तरीके से योग्यता के आधार पर नौकरियां देने का कार्य किया है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के नेताओं से जब जनता विकास कार्य के बारे में पूछती है तो वह विपक्षी जनता को भाड़े के टट्टïू कहकर पुकारते हैं।

दीपक  मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता पांच वर्षों के विकास कार्यों की तुलना पिछले 20-25 वर्षों के कार्य से करें। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबका साथ-समान विकास की तर्ज पर हरियाणा के हर क्षेत्र का विकास करवाया है। सरकार ने बुजुर्गों के लिए सम्मान भत्ता में भी उल्लेखनीय बढ़ोत्तरी कर बुर्जुगों का मान-सम्मान बढाया। सरकार ने भ्रष्टïाचार पर अंकुश लगाया है तथा युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां देने का काम किया है। सिविल अस्पताल पलवल में डायलिसिस व सीटी स्कैन की सुविधा शुरू की है, जिससे यहां के गरीब लोगों को सीधा फायदा मिलेगा। इस अवसर पर वार्ड निवासियों ने फूलमालाओं से श्री मंगला का वार्ड में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, जिल महामंत्री पवन अग्रवाल, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, आरडब्ल्यूए के प्रधान ओमप्रकाश आहूजा, मोक्षधाम प्रधान सुनील बांगा, पार्षद प्रवीन ग्रोवर, केशव, सुनील ढकोलिया, सहित अन्य पार्षदगण व गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: