Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस किसी की जागीर नहीं, हरियाणा में इस बार जीतेगी 85 सीटें :अशोक तंवर

Ashok-Tanwar-congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 23 सितम्बर। कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के सदस्य एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के कल रोहतक पहुंचने पर स्थानीय बाबा मस्तनाथ विश्वविद्यालय के सामने कार्यकर्त्ताओं ने प्रदेश महासचिव कुलताज सिंह, विश्वेन्द्र कादियान व मोनू कुंडू के नेतृत्व में पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया। मोनू कुंडू व विश्वेन्द्र कादियान के नेतृत्व में एनएसयूआई के विद्यार्थियों ने अशोक चिन्ह का स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।
        इस अवसर पर डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी व्यक्ति विशेष की जागीर नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी में सभी कार्यकर्त्ताओं को टिकट मांगने तथा चुनाव लडऩे का अधिकार है। कांग्रेस पार्टी बिना किसी भेदभाव के अपने सभी कार्यकर्त्ताओं को साथ लेकर चलती है।
डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि जिन नेताओं ने लोकसभा का चुनाव लड़ा था तथा हार हुई उन्हें विधानसभा चुनाव नहीं लडऩा चाहिये। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए विधायक की कुर्सियों पर चिपके पुराने नेताओं को युवा नेताओं के लिए सीट खाली करनी चाहिए ताकि पार्टी में लोकतंत्र बना रहे। जिन कार्यकर्त्ताओं ने पिछले पांच वर्षों के दौरान संघर्ष किया है उन्हें भी टिकट मिलनी चाहिए।
डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस इस बार 85+ सीटें जीतेगी तथा भाजपा का सूपड़ा साफ करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर वर्ग भाजपा सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रहा है तथा किसी भी सूरत में भाजपा को वोट नहीं देगा। 
                उन्होंने कहा कि प्रदेश ने पांच वर्षों के दौरान बेरोजगारी, महंगाई, अपराध में सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है तथा इस चुनाव में अपने वोट की ताकत से कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने का काम करेगी। उन्होंने सभी कार्यकर्त्ताओं का आह्वान किया कि वे एकजुट होकर कांग्रेस पार्टी का प्रचार-प्रसार जोर-शोर से करें। पार्टी में सभी कार्यकर्त्ताओं को उचित मान-सम्मान मिलेगा। 
इसके बाद डॉ. अशोक तंवर ने जींद रोड़ पर मोनू रांगी के निवास पर पहुंचे। जहां कालोनीवासियों ने उनका भव्य स्वागत किया। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने झज्जर रोड पर राहुल जैन के निवास व भिवानी रोड़ स्थित टिकाणा सांवल शाह में पहुंचकर आर्शिवाद भी लिया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से सुरेन्द्र दलाल, प्रो. कुलताज, सत्यवान दहिया, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रमेश खुराना, अनूप कटारिया, संजय परमार, सत्यवान कौशिक, प्रिंस मल्होत्रा, नरेन्द्र कौशिक, धर्मपाल कौशिक, सुनील शर्मा, परमजीत पम्मी, कमलेश चहल, गुलशन खुराना, राहुल जैन, संजय परमार, सुधीर शर्मा, संदीप कटारिया, जतिन खुराना, अमरदीप कौर, सन्तोष हुड्डा, सुलोचना, निखिल, आनंद मदाना, मोहित गिरधर, श्याम सिलाना, संजय प्रधान, धर्मपाल प्रजापत, रमेश घणघस, अमरेन्द्र कादियान, मोनू, मंजीत मोखरा आदि सहित हजारों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: