Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के अनंगपुर में भैंस चोरों का आतंक, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिले ग्रामीण 

Anangpur-Faridabad-news-people-meet-KPG
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अनंगपुर गांव में भैंस चोरों का आतंक से भयभीत सैकड़ों ग्रामीण शनिवार शाम केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिले। ग्रामीणों ने केंद्रीय राज्य मंत्री से बताया कि दो साल के अंदर गांव में सौ से भैंस और कई गाय चोरी हो चुकी हैं। ग्रामीणों ने बताया कि उनका दूध का कारोबार है और दूध बेंचकर ही परिवार चलाते हैं ऐसे में जब उनकी भैंस या गाय चोर उठा ले जाते हैं तो उनका रोजगार छिन जाता है और भूंख से मरने की नौबत आ जाती है। ग्रामीणों के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री से मिलने पहुंचे पूर्व मेयर देवेंद्र भड़ाना ने बताया कि गांव के बलराज की पांच भैंस 26 अगस्त को चोरी हुईं लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इन भैंसों की कीमत चार लाख रूपये से ज्यादा थी।

पूर्व मेयर ने बताया कि बलराज के परिवार की अब तक 50 से ज्यादा भैंसे चोरी हो चुकी हैं जिससे पूरा परिवार बहुत परेशान हैं। पूर्व मेयर ने कहा कि 26 अगस्त को जब बलराज की भैंसें चोरी हुईं तो उसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिया गया और फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि रात्रि को दो लोग उधर से गुजर रहे हैं। पूर्व मेयर ने बताया कि पुलिस ने उन पर कोई कार्यवाही नहीं की जबकि शिकायत नामजद दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही के कारण यहाँ के ग्रामीणों की भैंसे लगातार चोरी हो रही हैं।

 ग्रामीणों की बात सुनने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री ने सूरजकुंड थाना प्रभारी से बात की और तुरंत चोरों को पकड़ने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि दो दिन में चोरों को नहीं पकड़ा गया तो केस क्राइम ब्रांच को सौंपा जायेगा। इस मौके पर भाजपा नेता सुबोध महाशय, बाबू भड़ाना, ओमपाल भड़ाना, अजीतपाल सरपंच, रणवीर भड़ाना, विनोद भड़ाना सहित गांव के तमाम लोग मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: