Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में बोले खट्टर, विकास चौधरी के हत्यारे गैंगेस्टर को हमने पकड़ लिया है

Manohar-Lal-Faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद  28 अगस्त -हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर  ने कहा कि फरीदाबाद और गुरुग्राम के बीच मेट्रो चलाने का विचार है और आज फरीदाबाद और गुरुग्राम के बीच इंट्रा सिटी बस सर्विस शुरू कर दी गई है ताकि लोगों को किफायती व सुलभ आवागमन मुहैया हो सके।
मुख्यमंत्री आज यहां बडखल व फरीदाबाद एनआईटी के विभिन्न स्थानों पर जन आशीर्वाद यात्रा पहुंचने पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने पूरे प्रदेश में विकास कार्य करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है और गरीब लोगों को जहां आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख रुपये तक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है तो वही उज्ज्वला योजना से हर गरीब के घर गैस सिलेंडर पहुंचा कर  उनके उनके जीवन को सुलभ करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत जहां लोगों को उचित राशन नहीं मिल पाता था वर्तमान सरकार ने ऑनलाइन सुविधाएं उपलब्ध कराकर लोगों को अब राशन की पूरी मात्रा दी जा रही है और भ्रष्टाचार को दूर करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर है और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद के एक नेता विकास चौधरी की हत्या करने वाले गैंगस्टर को पकडऩे में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने फरीदाबाद की विभिन्न अनाधिकृत कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने का काम किया है ताकि लोगों को यह सुविधाएं नियमित कॉलोनियों की तरह मिल सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में आप लोगों ने हमें चुना था और हमने पारदर्शी तरीके से इस सरकार को चलाया और जनता का ध्यान रखते हुए विकास के काम किये है । उन्होंने कहा कि हमारा इस 5 साल का प्रदर्शन अच्छा रहा है  ।  उन्होंने कहा कि हमने एक सेवादार, चौकीदार और ट्रस्टी बनकर  राज्य के लोगों की सेवा की है।
मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद एनआईटी में विभिन्न स्थानों पर उपस्थित जनसमूह को आगामी 8 सितंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की रैली में आने का न्योता भी दिया और कहा कि 
 वह उस दिन ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर प्रधानमंत्री के विचार सुने।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक सुभाष बराला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कि आने वाली 8 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी रोहतक में भारी जनसमूह को संबोधित करेंगे और इस रैली में आप लोग अवश्य पधारें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के विचार को  सुन सके। उन्होंने कहा कि के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाकर एक नया इतिहास रचा है और एक निशान, एक विधान और एक देश को बनाने का काम किया है।
इस  इस मौके पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक सुभाष बराला, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक नागेंद्र भड़ाना, भाजपा के चेयरमैन धनेश अदलक्खा, पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: