Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हमने बिना भेद-भाव की राजनीति की है- खट्टर

Haryana-CM-Manohar-Lal-Bahadurgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चण्डीगढ़, 27 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने पिछले 5 वर्षों में पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवाए हैं और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र को हरियाणा ने अपना कर विकास की गति को रफ्तार दी है। 
मुख्यमंत्री अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बहादुरगढ़ अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने बिना भेद-भाव की राजनीति की है और राज काज करने के मायने बदले है। उन्होंने कहा कि हरियाणा एक-हरियाणवी एक सिद्धांत उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है।   
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपए के विकास कार्य हमने पिछले 5 वर्षों में करवाए हैं। उन्होंने सांपला-किलोई विधानसभा क्षेत्र का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां के विधायक 10 वर्ष तक मुख्यमंत्री भी रहे परंतु विकास की और उन्होंने इस क्षेत्र की तरफ ध्यान नहीं दिया। सांपला को उपमंडल, सडक़ों का जाल, आरओबी व आरयूवी का निर्माण वर्तमान राज्य सरकार के कार्यकाल में हुआ है।

उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ में 2300 करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने बहादुरगढ़ बाईपास रोड, जुआ ड्रेन के दोनों ओर सडक बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि इस पर 185 करोड़ रुपए खर्च होने का अनुमान है। इसके साथ ही आसोदा रोड को चौड़ा व मजबूत बनाया जाएगा।  मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों के जीवन को खुशहाल करने के लिए सरकार अग्रसर हैं और इसी दिशा में ऑनलाइन प्रक्रिया आरंभ की गई है।

कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार किसानों, जवानों, व्यापारियों, कर्मचारियों व कार्यकर्ताओं को समर्पित है।  उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों को न्याय देने वाली सरकार है। किसानों को 4665 करोड रुपए पिछले 5 वर्षों में दिया गया है जो हरियाणा बनने के बाद एक रिकॉर्ड है।  
रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ० अरविंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश में सभी का विकास करने का कार्य किया है बिना भेदभाव व क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर काम किया है।  
बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कोशिक ने यात्रा का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बहादुरगढ़ के लोगों को एक नई सौगात देने का काम किया है इसके लिए वे उनका आभार व्यक्त करते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: