Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनावों से पहले हरियाणा भाजपा में गजब का जोश, खुश हुए खट्टर

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बाबैन, 19 अगस्त राकेश शर्मा: आज बाबैन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आर्शीवाद यात्रा के पहुंचने पर भाजपा के कार्यकत्र्ताओं के द्वारा जोरदार अभिन्नदन किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के उपर कार्यकत्र्ताओं ने पुष्प वर्षा की। मुख्यमंत्री बाबैन में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर गद्गद् हुए और लाडवा विधायक पवन सैनी की पीठ थपथपाई। इससे पहले मुख्यमंत्री का स्वागत बाबैन में पहुंचने पर 90 साईकिलों के साथ किया गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भारत माता की जय के उद्घोष के साथ बाबैन क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद स्थापित करते हुए कहा कि आप लोगों ने 2014 के चुनावों में प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी और आप के आर्शीवद से लाडवा से पवन सैनी, शाहबाद से कृष्ण बेदी, नारयणगढ से नायब सैनी, थानेसर से सुभाष सुधा को विधायक चुना और प्रदेश में 47 विधायक बने और कुछ विधायक दूसरी पार्टी के थे। उन्होंने कहा कि जींद से विधायक की मौत के बाद सीट खाली हो गई थी वहां पर उप चुनाव हुआ और वहा पर कांगे्रस पार्टी के मुख्यमंत्री पद के दावेदार रणदीप सिंह सुरजेवाला चुनाव मैदान में उतरे और जैसे ही चुनाव परिणाम आया तो जमानत बचने में महज 1 हजार वोट की कसर रह गई थी। 

उन्होंने कहा कि ऐसे थे कांग्रेस के प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला और ऐसे ही कांग्रेस पार्टी के नेता जो भ्रष्टाचार में डूबे हुए है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद जितने भी चुनाव आए उन सभी चुनावों में भाजपा पार्टी ने जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि पंचायत के चुनाव में शैक्षिणक योगयता लागू की तो विपक्षी पार्टी ने शोर मचाना शुरू कर दिया और कहा कि आप लोगों ने तो मौलिक अधिकारों का हनन कर दिया और चुनाव लडऩा मौलिक अधिकार नही है और योगय व्यक्ति आगे आए और चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि लाडवा हल्के के विकास के लिए 300 करोड़ रूपए की राशि पिछले पांच वर्ष में खर्च की गई और कहीं सड़के बनवा दी, कहीं किसान रैस्ट हाऊस बना दिया, सीएचसी बना दी, फोरलेन रोड़ पास हो चुका है। उन्होंने कहा कि जिस गांव के खेतों के रास्ते कच्चे रह गए है, आगे के पांच वर्ष में कच्चे रास्तों को भी पक्का कर दिया जाएगा ताकि किसी प्रकार की दिक्कत न झेलनी पडे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबैन क्षेत्र में लड़कीयों के कालेज की मांग मेरे पास आ चुकी है और अगले पाचं वर्ष में नौ लड़कीयों के कालेज बनेंगे जिनमें सबसे पहले बाबैन में महिला कालेज बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बेटीयों के लिए पढाई की व्यवस्था और ठीक की जाएगी, चाहे वह आने जाने की व्यवस्था हो, चाहे कालेज की मांग हो उसे पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी ने लाईसैंस बनवाना हो तो तहसील के चक्कर लगाते रहते थे कही फाईल पटवारी के चक्कर महीनों काटती रहती थी अब ई दिशा केंद्र में जाकर दस बीस रूपए की पर्ची कटवाकर अपना काम हाथों हाथ करवाऐं।

 सीएम ने कहा कि आपके द्वारा दिया गया लाईसैंस पांच साल के बाद रिन्यू होता है और मैं आपके बीच अपना लाईसैंस रिन्यू करवाने के लिए आया हुं आप से अपील करता हुं आप मेरा यह छोटा सा काम जरूर करें। इस मौके पर सांसद नायब सैनी, राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, लाडवा विधायक पवन सैनी, जिलाध्यक्ष धर्मबीर मिर्जापुर, लीगल सैल के प्रदेश संयोजक धुम्मन किरमच, भाजपा नेता गुरनाम मंगौली, डा. गणेश दत्त शर्मा, राजिन्द्र वीरू कड़ामी, सुरेश कश्यप, बाबैन के सरपंच सूर्या सैनी, संतबीर मंगौली, नैब ईशरहेड़ी, राय सिह घिसरपड़ी, डिम्पल सैनी, जिला परिषद सदस्य रीना सैनी, विकास शर्मा जालखेड़ी, जस्सी हमीदपुर, संजीव सैनी व अन्य भाजपा कार्यकत्र्ता मौजूद रहे। वहीं ग्राम पंचायत भैणी सरपंच रविन्द्र कुमार के द्वारा मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया। वही ग्राम पंचायत ईशरहेड़ी के सरपंच साहब सिंह व भाजपा नेता नैब सिंह ईशरहेड़ी के द्वारा गांव में पहुंचने पर अभिन्नंदन किया गया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: