Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अनुच्छेद 370 को हरियाणा विधानसभा चुनावों में भुनाएगी भाजपा

Haryana-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा पूरी तरह से चुनावी रंग में है और अब भाजपा को एक बड़ा मुद्दा घर बैठे मिल गया है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35 ए ख़त्म होने के बाद सबसे पहले हरियाणा में चुनाव होगा और इस बार भाजपा इसी मुद्दे को भुनाने जा रही है और भाजपा नेताओं का प्रयास होगा कि मिशन 75 से काफी अधिक सीटों पर जीत मिले। दिल्ली के एक निजी बैक्वेंट हॉल में आयोजित भाजपा प्रदेश कार्य समिति महिला मोर्चा की बैठक में हरियाणा के प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने यह स्पष्ट कर दिया है कि धारा 370 और 35 ए ख़त्म करने का फायदा विधानसभा चुनावों में उठाया जाएगा। 

इस बैठक में मौजूद भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रश्मि सूध ने ट्रिपल तलाक व अनुच्छेद 370 समाप्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का आभार व्यक्त किया। उन्होंने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महिला कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करें। प्रयास करें कि चुनाव में विपक्षी दलों का खाता ही न खुल पाए।

वैसे अनुच्छेद 370 मामले पर कांग्रेस के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कुलदीप बिश्नोई ने भी सरकार का समर्थन किया था और हरियाणा कांग्रेस भी शायद जानती थी भाजपा इस मुद्दे को भुनाने वाली है। जब हुड्डा और बिश्नोई ने सरकार का समर्थन किया था तब सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं की तारीफ़ हुई थी। कांग्रेस किस मुद्दे को लेकर मैदान में उतरेगी ये तो वक्त ही बताएगा फिलहाल भाजपा में 370 ने और जोश भर दिया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: