Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़खल से सीमा की टिकट कटी तो लपक लेंगे धनेश अदलक्खा, तैयारी शुरू

Dhanesh-Adlakkha-BJP-Badkhal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के बड़खल विधानसभा क्षेत्र में पिछले दो दिनों से एक बड़ी अफवाह है। कहा जा रहा है कि क्षेत्र में हरियाणा सरकार के चेयरमैन धनेश अदलक्खा के रातोरात होर्डिंग्स यूं ही नहीं लगे हैं। इसके पीछे कोई ना कोई राज है। हाल में बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा का क्षेत्र के भाजपा नेताओं ने जमकर विरोध किया था। अब कहा जा रहा है कि अगर यहाँ से सीमा त्रिखा की टिकट कटी तो धनेश अदलक्खा को मिल सकती है। अदलक्खा को सीएम का करीबी बताया जा रहा है जबकि अदलक्खा सेक्टर 28 वाले मंत्री जी के भी खास बताये जाते हैं और वो पंजाब भी हैं। 

बड़खल को पंजाबी सीट कहा जाता है। क्षेत्र के कुल मतदाताओं में से लगभग 44  प्रतिशत मतदाता पंजाबी बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं। हरियाणा भाजपा के सूत्रों की मानें तो कम से कम एक दर्जन विधायकों के टिकट पर कैंची चलेगी ऐसे में फरीदाबाद से भी किसी का टिकट कट सकता है और अब तक पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा विरोध बड़खल में ही देखा गया जहाँ के भाजपा नेता कभी दिल्ली जाकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिले तो कभी अनिल जैन और सीएम खट्टर से और सीमा त्रिखा की टिकट काटने को कहा। 

अब धनेश अदलक्खा के पूरे बड़खल में होर्डिंग्स लगे हैं और कल सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का वो दौलतराम खान धर्मशाला में स्वागत भी करेंगे। अदलक्खा स्वागत की तैयारियों में जुटे हैं। सीएम की इस यात्रा का स्वागत अधिकतर वही नेता पूरे प्रदेश में कर रहे हैं जो टिकट के दावेदार हैं और अब लगता है कि अदलक्खा ने बड़खल से ताल ठोंक दी है। बड़खल की बात करें तो यहाँ अब तक मुख्य विपक्ष के रूप में आम आदमी के धर्मबीर भड़ाना और इनेलो के अजय भड़ाना ही दिख रहे हैं। कांग्रेसी नेता अभी आराम कर रहे हैं। शायद मतदान के एक दिन पहले वो मैदान में उतरेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: