Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा प्रवक्ता शाजिया इल्मी को कांग्रेसी नेता ने कहा घाट-घाट का पानी पीने वाली

Shazia-Ilmi-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: टीवी डिबेट में नेता आपस में जमकर लड़ते हैं। लोकसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस ने काफी समय तक अपने नेताओं को टीवी डिबेट में जाने से मना कर दिया था लेकिन अब फिर कांग्रेसी नेता टीवी डिबेट में पहुँचने लगे हैं। एक डिबेट में भाजपा की प्रवक्ता शाजिया इल्मी के साथ कांग्रेसी नेता दीपक झा की बहस हो गई। शाजिया ने कई ट्वीट किये हैं। उन्होंने लिखा है कि पहली बार TV पर अपने को इतना अपमानित महसूस किया! मैंने जब कुछ  पल अपनी बात रखने के माँगे तो इस गंदे आदमी दीपक का ऑडीओ कम करने के बजाए उस को मेरे साथ भिड़ा दिया! मुझ से कहा गया की अगर आप  बैठती तो हम दीपक से माफ़ी माँगने के लिए कहते! मेरे लिए बहुत ही तकलीफ़दे रहा! 

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि इंडिया न्यूज़29min)में दीपक झा ने बहुत ही बहूदगी की. मेरे बारे में कहा की इन्होंने ‘घाट घाट का पानी पिया है’उनकी आवाज़ को तब भी बंद नहीं किया गया!अपनी और बेज़्ज़ती के बजाय मैं उठ गयी! कोई और ऐंकर कम से कम डिबेटेड रोक कर दीपक से माफ़ी कराता। 

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि क्या ऐंकर मनीष अवस्थी थोड़ा बहुत कह कर आराम से डिबेट करते रहते अगर उनकी माँ या बहन के बारे में ‘घाट घाट ‘ मुहावरे का प्रयोग होता! दीपक झा (कांग्रेस प्रवक्ता)ने तो अपनी भद्दी सोच का प्रमाण दे दिया लेकिन क्या ऐंकर सहित बाक़ी लोगों का हल्के में इतनी  बेहूदा बात का लेना सही था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: