Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

परवतिया कालोनी के युवक पर भड़के नेकपुर वाले, कहा नरक वहाँ नहीं NIT-86 के नेकपुर में है?

NIT-86-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: हाल में एक शाम थोड़ी से बारिश के बाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की परवतिया कालोनी के 60 फ़ीट रोड पर जलभराव हो गया था और पानी बेहद गंदा था जिस कारण एक युवक ने लिखा था कि हम किताबों में पढ़ते थे कि नरक नाम की कोई जगह है। आज हमने देख लिया कि जगह यही है। अब एनआईटी के ही 
 नेकपुर गांव के लोग उस युवक को आइना दिखा रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि असली वाला नरक परवतिया कालोनी नहीं नेकपुर में है और आकर देख सकते हैं। गांव वालों का कहना है कि परवतिया कालोनी में तो बारिश के बाद वो हाल हुआ था। नेकपुर में तो लगभग एक साल से यही हाल है।

 सड़क पर सीवर का पानी हमेशा भरा रहता है। । कई अधिकारी मौके पर जा चुके हैं लेकिन  समस्या का समाधान नहीं कर सके । गांव वालों का कहना है कि हम लगभग एक साल से नरकीय जीवन जी रहे हैं। सड़क पर सीवर का पानी भरा होने के कारण  यहाँ से स्कूल आने जाने वाले छात्रों को ज्यादा परेशानी होती है। स्थानीय निवासियों ने इस समस्या को बड़े अधिकारियों तक मीडिया के माध्यम से पहुँचाया लेकिन अब तक आस्वाशन के सिवा कुछ नहीं मिला है। स्थानीय विधायक भी काम-काज के नहीं हैं। लोगों का कहना है कि इस दुनिया में नरक अगर कहीं हैं तो नेकपुर में है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: