Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल से मांगी गई एक करोड़ की फिरौती

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में इन दिनों दहशत का माहौल है। आज गोल्फ क्लब में पत्रकारों की मीटिंग में पहुंचे डीसीपी राजेश कुमार से भी पत्रकारों ने शिकायत की कि वर्तमान में शहर का माहौल अच्छा नहीं है और पुलिस को जल्द बड़ा कदम उठाने की जरूरत है। अभी कल ही दैनिक जागरण के छायाकार के पुत्र की हत्या की गई थी। इसके पहले दिन दहाड़े कई हत्याएं हो चुकी हैं। 

कहा जा रहा है कि बल्लबगढ़ के कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल से भी किसी ने पैसे मांगे हैं और मनोज अग्रवाल से एक करोड़ रूपये मांगे गए हैं। मनोज अग्रवाल ने पुलिस से इसकी शिकायत भी की है। मनोज अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए स्वीकार किया है कि उनसे पैसे मांगे गए हैं लेकिन अग्रवाल ज्यादा कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हैं। 

इस मामले में डीसीपी का कहना है कि अग्रवाल ने लिखित शिकायत दी है और जांच शुरू हो गई है। आपको बता दें कि हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद शहर में इस तरह की अफवाहें हैं कि कौशल गैंग लोगों से रंगदारी मांग रहा है। अब कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल से किसने क्या माँगा है ये तो जाँच के बाद ही पता चलेगा।मनोज अग्रवाल विकास चौधरी के काफी करीबी रहे हैं और सूत्रों की मानें तो अग्रवाल को विकास चौधरी ने ही कांग्रेस में शामिल करवाया था। विकास के कई कार्यक्रमों में मनोज अग्रवाल देखे गए थे और मनोज अग्रवाल ज्यादा सुर्ख़ियों में तब आये थे जब उन पर लगभग 10 करोड़ रूपये की जीएसटी चोरी का आरोप लगा था और उन्हें जेल जाना पड़ा था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: