Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेजेपी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, दुष्यंत चौटाला ने की 23 पदाधिकारियों की घोषणा

JJP-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक, 3 जुलाई। दिल्ली में पार्टी को मजबूत करने के लिए जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। दिल्ली के जेजेपी प्रभारी दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश कार्यकारिणी के अध्यक्ष ओमप्रकाश सहरावत, प्रधान महासचिव हेमचंद्र भट्ट और जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर समेत कई वरिष्ठ नेताओं की सलाह से 23 वरिष्ठ पदाधिकारियों की सूची जारी की है।
     जारी पदाधिकारियों की सूची में एक कोऑर्डिनेटर, एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, एक संगठन सचिव, दो महासचिव, चार सचिव, एक कार्यालय सचिव, एक प्रचार सचिव, एक कैशियर, पांच कार्यकारिणी सदस्य और चार प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्षों के नाम शामिल हैं।

      दिल्ली जजपा के प्रभारी दुष्यंत चौटाला ने बताया कि पार्टी ने दिल्ली कार्यकारिणी में महत्वपूर्ण नियुक्तियां करते हुए डॉ. श्याम लाल को कोऑर्डिनेटर और जयवीर गांधी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं। इनके अलावा पार्टी ने वीरेंद्र और सुरेश कुमार को उपाध्यक्ष बनाया है।

       उन्होंने बताया कि जेजेपी ने रोहताश सहरावत को संगठन सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं सुखदेव डागर और धर्मपाल डबास को महासचिव बनाया है। इनके अलावा सचिव के पद की जिम्मेदारी लोकेश महलावत, अमित, हंसराज और आरपी चौधरी को सौंपी गई है।
        दिल्ली जेजेपी के अध्यक्ष ओमप्रकाश सहरावत ने बताया कि पार्टी ने प्रदीप शौकीन को कार्यालय सचिव और जोरा सिंह को प्रचार सचिव के पद पर नियुक्त किया है। वहीं चंद्रभान राठी कैशियर की कमान संभालेंगे। इनके अलावा पार्टी ने पांच कार्यकारिणी सदस्यों की नियुक्ति करते हुए अजय राज शौकीन, दयाचंद गुलिया, विक्रम गुलिया, राम कृष्ण और अजय देसवाल को नियुक्त किया है।
     प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि जजपा ने दिल्ली में युवाओं, किसानों और अल्पसंख्यकों की आवाज बुलंद करने के लिए किसान प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का गठन किया है। जिसके लिए महावीर डबास को किसान सैल, वकील एमएस खान को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, गोपाल सिंह मोर को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ और विक्रम देशवाल को युवा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: