Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल के मंत्री इमरान हुसैन ने भड़काई दिल्ली में हिंसा, तब हुआ मंदिर पर हमला: गोयल

Delhi-Mandir-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: जब नजदीक कोई चुनाव हों तो नेता कुछ भी कर सकते हैं। कोई दंगा फसाद करवा सकता है कोई किसी पर किसी तरह का आरोप लगा सकता है। दिल्ली में 6 महीने बाद विधानसभा चुनाव हैं और रविवार तोडा गया एक धार्मिक स्थल पर जमकर राजनीति होने लगी है जबकि वहां का माहौल अब ठीक होने लगा है। अब दिल्ली के दो बार सांसद रहे दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने आम आदमी पार्टी के विधायक एवं मंत्री इमरान हुसैन पर आरोप लगाया है कि केजरीवाल के विधायक इमरान हुसैन ने रात को आकर इस मामले को तूल दिया था तभी लोगों ने मंदिर पर हमला किया।

विजय गोयल ने कहा कि उन्हें स्थानीय लोगों ने बताया कि कि पार्किंग को लेकर दो लोगों का झगड़ा हुआ था, जिसके बाद रात को इमरान हुसैन ने भीड़ इकट्ठा की, जिसके बाद हमला हुआ। इसी वजह से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साध रखी है। गोयल ने मांग की है कि इस उपद्रव में इमरान हुसैन की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए। 
 गोयल ने कहा कि मुझे दुख है कि इलाके के कुछ लोगों ने हमारी आराध्य देवी मां दुर्गा के मंदिर में तोड़फोड़ की, लेकिन इससे ज्यादा दुख इस बात का है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी वोट बैंक की राजनीति के चलते चुप बैठे रहे। उन्होंने भी लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की। गोयल ने कहा कि दोनों समुदायों के लोगों ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि वे अमन-शांति से रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस अधिकारीयों से बात की है और मामले की जांच की जा रही है। उधर दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी इमरान हुसैन पर ही इस मामले का ठीकरा फोड़ा है। उनका ट्वीट पढ़ें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: