Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डबुआ में आतंक मचाने वाले गाजी खान और उसके गुर्गों को इंस्पेक्टर संदीप ने दबोचा

Dabua-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: डबुआ ऐरिया में शराब बेचने एवं दुध व्यापारी से मारपीट करने वाले आरोपी गाजी खांन एवं उसके अन्य साथियों को डबुआ थाना पुलिस ने कल रात्रि में ही गिरफ्तार कर लिया था। 

 पुलिस आयुक्त  संजय कुमार के दिशा निर्देश पर प्रभारी संदीप थाना डबुआ एवं उनकी टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए डबुआ एरिया में शराब की तस्करी करने एवं मारपीट करने वाले आरोपी गाजी खांन एवं उसके अन्य साथियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफतार किए गए आरोपियानः-

1. गाजी खांन, 2. रोहित, 3. सोनू उर्फ खत्रा, 4. राहुल उर्फ ठेका, 5. सुन्दर,। 

आप को बताते चले कि आरोपी गाजी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक दुध बेचने वाले व्यापारी के साथ मारपीट भी की थी।

जिसपर दुध बेचने वाले पीड़ित के घर वालों ने बी.के चैक पर जाम भी लगाया था। पुलिस ने पीडित के घर वालों को अशवासन दिलाया था कि पुलिस जल्द की आरोपियों को गिरफतार कर लेगी।

जिसपर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मात्र 12 घण्टे में एस.एच.ओ संदीप व उनकी टीम ने गाजी एवं उसके साथियों को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपियों को गिरफतार कर उनके खिलाफ थाना डबुआ में मुकदमा नं. 302 धारा 148,149,365,323,324,307,506 आई.पी.सी के तहत दर्ज किया गया है।

उन्होनें बताया कि पुलिस को पहले भी आरोपी गाजी के खिलाफ शराब बेचने से संबंधित पता चला था जिसपर पुलिस ने आरोपी गाजी को कई बार गिरफतार करने की कोशिश की पर आरोपी मौके से फरार हो जाता था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर फरीदाबाद एरिया से गिरफतार किया गया है।,,,,,,,,,,आज आरोपियों को अदालत में पेश कर आरोपी सुन्दर एवं रोहित को जेल भेजा जाएगा एवं सोनू, राहुल, एवं गाजी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: