Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ पुलिस का फ्री में माल मांगते आडियो वाइरल, ढाबा मालिक ने लगाए बड़े आरोप

Ballabgarh-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहे एक आडियो  पर बल्लबगढ़ पुलिस पर सवाल उठाये जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक तरफ शहर में कौशल गैंग की दहशत है तो दूसरी तरफ बल्लबगढ़ की चावला कालोनी पुलिस चौकी वालों की दहशत वहा के ढाबे वालों में है।  साथ में कहा जा रहा है कि बल्लबगढ़ में हो रहे अपराधों पर पुलिस का ध्यान नहीं है। पुलिस का ध्यान माल बटोरने और माल खाने पर लगा है। आडियो में कहा जा रहा है कि मैं चावला कालोनी पुलिस चौकी से श्री राम बोल रहा हूँ और मुझे माल चाहिए। दुकानदार कहता है कि कौन सा माल और मेरे पास तो शाही पनीर, मटर पनीर है तो कहा जा रहा कि कड़ाही पनीर भेज दो और बिल मांगोगे तो खैर नहीं। इस आडियो के बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि आडियो बल्लबगढ़ का है और बल्लबगढ़ के नाहर सिंह मार्केट के पास जनता फ़ूड एक्सप्रेस है जिसका मालिक रवि यादव है और ये आडियो रविवार रात्रि का है जब चौकी से फोन आया था।

जनता फ़ूड एक्सप्रेस के मालिक ने बताया कि ये किसी एक दिन की बात नहीं है। रोजाना चौकी के स्टाफ रात्रि नहीं दिन में भी कुछ न कुछ मंगवाते रहते हैं और पैसे नहीं देते जिस कारण वो बहुत परेशान रहता है। रवि ने बताया कि उसकी कमाई फ्री वाले खा जाते हैं जिस कारण वो समय से अपने स्टाफ को पेमेंट भी नहीं दे पा रहा है। उसने बताया कि रविवार रात्रि को चौकी में कड़ाही पनीर मंगवाई गई और कहा गया कि बिल मत माँगियो नहीं तो तेरी खैर नहीं इसके बाद सोमवार को फिर चौकी से आर्डर दिया गया और फ्री में आर्डर देने से मैंने मना किया तो रात्रि लगभग 10 बजे  मुरलीधर और श्रीराम अपने कुछ साथियों संग ढाबे पर पहुंचे और कहा कि रात्रि 11 बजे के बाद ढाबा मत खोलना नहीं तो गर्म तवे पर बिठाकर तुम्हारी लाल कर दूंगा।

रवि ने बताया कि रोजाना कोई लच्छा पराठा तो कोई अन्य आर्डर करता है और एक दो नहीं कई कई आर्डर आते है और सब कुछ मुझे फ्री में देता पड़ता है। रवि ने बताया कि मैं परेशान हो चुका हूँ और मेरा ढाबा बंद होने के कगार पर है और मैं अपने बच्चों की फीस तक ठीक से नहीं दे पा रहा हूँ। रवि ने कहा कि उक्त पुलिसवालों पर कार्यवाही कर उन्हें संस्पेंड किया जाए। रवि ने कहा कि चावला कालोनी कालोनी पुलिस चौकी में रात्रि में महफ़िल जमती है जहाँ चौकी इंचार्ज सहित चौकी का स्टाफ मौजूद  होता है और महफ़िल जो कुछ खाती है उसका भार मेरे ऊपर जबरन डाला जाता है।
इस आडियो के बारे में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस आडियो के बारे में मैं पूंछतांछ कर रहा हूँ। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: