Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुख्यमंत्री मनोहर लाल बने हुए है मुंगेरीलाल, नशे के कारोबार की गिरफ्त में जकड़ा जा रहा है हरियाणा-जयहिन्द

AAP-Leader-Naveen-Jaihind-on-Haryana-CM
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

अनूप कुमार सैनी: रोहतक,7  जुलाई। रोहतक जिला कार्यालय में आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय मीटिंग हुई, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर व संगठन विस्तार पर विस्तृत चर्चा हुई।
     प्रदेशाध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी कार्यकर्त्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और जमीनी स्तर पर जन सम्पर्क अभियान चला रहे हैं। सभी 90 विधानसभाओं पर कार्यकर्त्ता दिल्ली के कामों जैसे फ्री पानी, सस्ती बिजली, मोहल्ला क्लिनिक, फ्री इलाज, फ्री टेस्ट ( ईएमआरआई, सिटी स्कैन, एक्स-रे), शहीद के परिवार को देश में सबसे ज्यादा 1 करोड़ की आर्थिक मदद, किसान को फसल खराब होने पर देश में सबसे ज्यादा मुआवजा 20 हजार रुपए प्रति एकड़ जैसे ऐतिहासिक कामों को घर-घर तक लेकर जा रहे हैं।
     पंड़ित नवीन ने बताया कि आम आदमी पार्टी भाजपा के भ्रष्टाचार जो खट्टर सरकार ने अब तक किए हैं, को लेकर जनता के बीच जाएगी। जिस तरह से भाजपा ने प्रदेश की जनता को राष्ट्र व राष्ट्रवाद के नाम पर बहकाया है, अब उससे लोगों को बचाना होगा।
      जयहिन्द ने खट्टर सरकार के 75 पार नारे पर जवाब देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने के नाम पर मुख्यमंत्री खट्टर मुंगेरी लाल के सपने ले रहे हैं। भाजपा के सामने सिर्फ आम आदमी पार्टी खड़ी है, जो मजबूती से लड़ रही है और जनता के मुद्दे उठा रही है। 
      उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार ने आज तक एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। चाहे वो स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करना हो या टोल-टैक्स हटाने हों। हरियाणा में दूध की दुकानों से ज्यादा शराब के ठेके हैं हर नुक्कड़ पर। हरियाणा नशे के कारोबार की गिरफ्त में जकड़ा जा रहा है और प्रदेश सरकार खेलो इंडिया का नारा लगा रही है। शहीदों के नाम पर वोट तो लिए गए लेकिन शहीद जवान के परिवार वाले ठोकरे खा रहे हैं।
     वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने बजट पर भी मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि आम आदमी के लिए बेकार बजट था। बजट में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के लिए कुछ नहीं है। महिलाओं पर हो रहे अत्याचार दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। 5-6 साल की बच्चियों के साथ बलात्कार जैसे घिनौने अपराध हो रहे हैं। अब भाजपा के चौकीदार ठेकेदार बन गए हैं। जनता का पेट जुमलों से नहीं भरता, रोटी से भरता है।
     इस अवसर पर लोकसभा संगठन मंत्री, लोकसभा अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, सोशल मिडिया हेड, राज्य कार्यकारिणी सदस्य सहित अन्य सभी विंग के पदाधिकारी मौजूद थे।
------ 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: