Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MP सरकार ने 46 कुत्तों के किये तबादले, BJP बोली हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तो को तो छोड़ देते

46-Dog-MP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के बाद से राज्य सरकारें मिशन तबादला अभियान चला रहीं हैं और बड़े-छोटे सभी अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार ने अधिकारी-कर्मचारियों के तबादलों के बाद अब सरकार ने कुत्तों का भी ट्रांसफर कर दिया है।  जिसकी लिस्ट जारी कर दी गई है।  आदेश के मुताबिक करीब 46 कुत्तों का तबादला किया गया है. कुत्तों के साथ-साथ उनके डॉग हैंडलर्स का भी ट्रांसफर किया गया है। जिसकी नई सूची देर शाम जारी कर दी गई है, जो इस प्रकार है।



आपको बता दें कि पुलिस विभाग में डॉग हैंडलरों के तबादले किए गए हैं।  हैडलरों के साथ डॉग्स को भी इधर से उधर किया गया है. तबादला सूची में लंबे समय से मुख्यमंत्री निवास में सेवा दे रहे डॉग मास्को, जया और रीमा की विदाई करते हुए डफी, रेणु और सिकंदर की नवीन पदस्थापना दी गई है. पीटीएस डॉग 23वीं वाहिनी विसबल के द्वारा डॉग हैंडलरों को उनके डॉग के साथ तत्काल प्रभाव से अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक ड्यूटी हेतु नवीन स्थान पर पदस्थ किया गया है।

कुत्तों के तबादलों पर भाजपा ने एमपी सरकार पर तंज कसा है। भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने लिखा है कि हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तो को तो छोड़ देते ... ! पुलिस विभाग ने किए कुत्तो के थोकबंद तबादले । कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का वश चले और कोई माल देने वाला मिल जाए तो वो जमीन और आसमान का स्वयं के व्यय पर तबादला कर दे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: