Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल से बाहर निकल वोटों की खेती करेगा बाबा? फसल काटेंगे खट्टर? विपक्ष बेचैन

Haryana Min KL Panwar on reports of parole granted to Ram Rahim
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: रेप केस में जेल में सजा काट रहे राम रहीम के पेरोल के लिए खट्टर के मंत्रियों की वकालत के बाद अब सोशल मीडिया पर हरियाणा भाजपा को घेरा जा रहा है। कहा जा रहा है कि बलात्कारी बाबा को वोटों की खेती करवाने खट्टर सरकार जेल से बाहर लाने का प्रयास कर रही है। बाबा ने खेती करने के लिए पेरोल की अर्जी दी है ऐसे में सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। 
कहा जा रहा है कि बाबा 42 दिनों में ऐसी कौन सी खेती करेगा। विपक्षी पार्टियों के नेताओं के ट्वीट आ रहे हैं जिनमे लिखा जा रहा है कि जल्द हरियाणा में विधानसभा चुनाव हैं और बाबा से भाजपा सरकार वोटों की खेती करवाने जा रही है क्यू कि हरियाणा में राम रहीम के लाखों भक्त हैं।
आपको बता दें कि हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज और जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बाबा के पेरोल की वकालत की थी। अब सीएम मनोहर लाल भी बाबा के पेरोल के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद राजनीति तेज हो गई है। कैसे कैसे ट्वीट आ रहे हैं पढ़ें, खबर आगे जारी है। 
नियमों के मुताबिक दो साल की सजा पूरी होने के बाद ही पैरोल दी जा सकती है, लेकिन गुरमीत राम रहीम ने दो साल पूरे होने से पहले ही पैरोल के लिए अर्जी दाखिल कर दी।  उधर, सुनारिया जेल प्रशासन ने दो साल की अवधि पूरी होने से पहले ही पैरोल के आवेदन को स्वीकार कर यह साबित कर दिया है कि बाबा का दबदबा आज भी कायम है।
सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है जेल से बाहर निकल गुरमीत वोटों की खेती करेगा और खट्टर फसल काटेंगे क्यू कि अक्टूबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं और भाजपा 70 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही है ऐसे में बाबा के वोटों की फसल भाजपा के काम आ सकती है। सरकार के इस फैसले से विपक्ष बेचैन है क्यू कि बाबा के पेरोल पर आने के बाद डेरा के वोट फिर भाजपा को जा सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: