Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विकास चौधरी के मर्डर से दहला फरीदाबाद का दिल, क़ानून व्यवस्था पर उठे सवाल

Vikas-Chaudhary-Murder-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस ने आज अपना तेज तर्रार नेता खो दिया। प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को उस समय गोलियों से भून डाला गया जब वो जिम से वापस अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि विकास चौधरी पर ताबड़तोड़ 12 गोलियां बरसाई गईं। जिसके बाद उन्हें सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया और वहां डाक्टरों ने हाँथ खड़े कर दिए। विकास चौधरी की हत्या से शहर सदमे में है। क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। हाल में शहर में कई बड़ी बारदातें हो चुकी हैं। मुजेड़ी में मर्डर, कैली बायपास के पास एक वारदात और अब विकास चौधरी की हत्या से बड़े सवाल उठ रहे हैं। 

विकास चौधरी की हत्या के बाद हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उनके घर पहुँचने वाले हैं। विकास चौधरी अशोक तंवर के काफी करीबी थे। विकास लगभग 10 सालों से राजनीति में सक्रीय भूमिका निभा रहे थे। पहले वो इनेलो में थे बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए। 
उनकी इस तरह हत्या हो जाएगी फरीदाबाद के लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी हत्या पर दुःख जता रहा है। एक युवा नेता की इस तरह से हत्या से एक तरह से फरीदाबाद का दिल दहल गया है। अन्य पार्टियों के नेता भी दुःख जता रहे हैं।
बताया जा रहा है कि घटना सुबह 9.05 बजे की है जब विकास प्रतिदिन की तरह सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी फाॅर्च्यूनर गाड़ी से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गई। गोलियां दो हमलावरों ने चलाई। एक ने चालक की तरफ से तो दूसरे ने दूसरी तरफ से। चालक चूंकि विकास खुद थे और उनके साथ कोई नहीं था, इसलिए उनकी गर्दन, छाती पर सीध गाेली लगी। दूसरी तरफ कार के शीशों में चार गोलियां लगी हैं। हमलावर सफेद रंग की एसएक्स 4 गाड़ी मेें आए थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं।

पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में  विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है। डीसीपी जयवीर राठी ने विकास चौधरी पर हुए हमले के बारे में बताया कि गर्दन में लगी गोली के बाद संभवतया विकास की मौके पर ही मौत हो गई थी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: