Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुमित गौड़ के संयोजन में बिजली-पानी को लेकर कांग्रेसियों ने किया मटका फोड़ प्रदर्शन

Sumit-Gaur-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 11 जून।  जैसे-जैसे गर्मी का पारा बढ़ रहा है, वैसे-वैसे लोगों को बिजली-पानी की भारी किल्लतों का सामना करने को मजबूर हो रहा है। वहीं अब बिजली-पानी के मुद्दे को लेकर कांग्रेसियों ने भी सत्तारुढ़ भाजपा सरकार को घेरना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली-पानी की समस्या को लेकर मंगलवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ के संयोजन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-12 जिला लघु सचिवालय पर विशाल मटका फोड़ प्रदर्शन करके मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंका अपना विरोध दर्ज कराया। 

 तयशुदा कार्यक्रमानुसार सभी कांग्रेस कार्यकर्ता सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन पर एकत्रित हुए और एक विशाल जूलुस निकालते हुए लघु सचिवालय पहुंचे, इस दौरान कांग्रेसियों ने मनोहर लाल खट्टर मुर्दाबाद ‘भाजपा सरकार हाय-हाय  हमें बिजली-पानी दो, जैसे सरकार विरोधी नारे लगाकर अपना आक्रोश प्रकट किया। इस दौरान महिलाओं ने लघु सचिवालय के मुख्य द्वार पर पहुुंचकर मटके फोड़े और भाजपा सरकार को जमकर कोसा। इस विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता पूर्व मंत्री ए.सी. चौधरी ने की, जबकि इस मौके पर मुख्य रुप से वरिष्ठ कांग्रेसी योगेश गौड़, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, कांग्रेस आईटी सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज अग्रवाल, डा. एस.एल. शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बगगा, नरेश गोदारा, धर्मदेव आर्य, जितेंद्र चंदेलिया, रिंकू चंदीला, महेंद्र शर्मा, वरुण बंसल, दिनेश पंडित, विष्णु ठाकुर, अनिल चौधरी, गौतम नारायण सिंह आदि मौजूद थे। 

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों नेताओं ने संयुक्त रुप से कहा कि जो सरकार लोगों को बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं तक उपलब्ध न करवाए पाए, उस सरकार को सत्ता पर बने रहने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी लोकसभा चुनावों को बीते एक माह का समय भी नहीं हुआ कि भाजपाईयों के वायदे हवा-हवाई होने लगे है। शहर के लोग बिजली-पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रहे है, जबकि भाजपा के मंत्री व विधायक लोगों के बीच आने से भी कतरा रहे है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान बिजली, पानी सहित विकास की बड़ी-बड़ी बातें बातें करने वाले भाजपा नेता अब ढूंढे नजर नहीं आते। 

लोगों के आक्रोश को देखकर न तो वह अपने कार्यालय में मिलते है और न ही अपने घरों में। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के असली चेहरे को जान चुकी है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपाई को वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपाईयों ने लोकसभा चुनावों में जनता को देश के नाम पर अपने झूठे वायदों पर फंसा लिया परंतु विधानसभा चुनाव में जनता अब इनके बहकावे में आने वाली नहीं है और उन्हें इनकी जमीनी हकीकत दिखाने का काम करेगी। इस मौके पर सरला भामौत्रा, मालवती पांचाल, सत्यवती, ममता, आशा रानी, मनोज कुमार, परमार, करण सहित हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: