Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सीरिया का वीडियो शेयर कर गुजरात के स्कूल को बदनाम करने वाले जिग्नेश मेवानी पर FIR दर्ज

MLA-Jignesh-Mewani-Booked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दिन भर ऐसे वीडियो शेयर किये जाते हैं जिनके बारे शेयर करने वालों को कोई जानकारी नहीं होती। ऐसे तमाम वीडियो फेक होते हैं और कुछ लोग फर्जी वीडियो पोस्ट कर किसी न किसी को बदनाम करने का प्रयास करते हैं। फेक वीडियो शेयर करने वालों पर मामला भी दर्ज हो सकता है इसलिए किसी भी वीडियो के बारे में जानकारी हासिल करने के बाद ही उसे शेयर करें। गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी पर एक फेक वीडियो शेयर करने पर एफआईआर दर्ज हो गई है।
जिग्नेश मेवानी ने सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक फर्जी वीडियो शेयर कर एक निजी स्कूल को बदनाम करने  का प्रयास किया था।  मेवाणी वडगाम क्षेत्र के विधायक हैं। उन्होंने 20 मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में आधे नंगे एक स्कूली छात्र को कोई पीट रहा था, जिसके बारे में मेवाणी का दावा था कि वह वलसाड के आरएमवीएम स्कूल के शिक्षक हैं।

 इस स्कूल की प्रधानाचार्य विजल कुमारी पटेल ने बृहस्पतिवार को वलसाड पुलिस थाने में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उनका दावा है कि विधायक ने जो वीडियो शेयर किया, वह उनके स्कूल से जुड़ा हुआ नहीं है और विधायक ने ऐसा करके इस स्कूल और यहां काम कर रहे शिक्षकों की बदनामी की। मेवाणी ने 20 मई को यह पोस्ट की थी। बाद में मेवाणी ने यह पोस्ट हटा ली। हरियाणा अब तक ने इस वीडियो के बारे में जो जानकारी हासिल की उसके मुताबिक़ ये वीडियो भारत के किसी भी स्कूल का नहीं था। ये वीडियो सीरिया का था और मेवानी ने इसे गुजरात के स्कूल का बता कर पोस्ट किया था और लोगों से शेयर करने को कहा था। विधायक मेवानी ने सीरिया का ये वीडियो शेयर किया था जो एक बच्चे के अपहरण का था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: