Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाले राजन अदलक्खा पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

Husband-Booked-for-attaking-wife
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सूरजकुंड थाना क्षेत्र में एक महिला पर जानलेवा हमले के बाद पुलिस ने महिला के पति पर मामला दर्ज कर लिया है। सूरजकुंड थाने में  FIR NO. 358 में  धारा  323/307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला का अब भी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला पर कल उसके पति ने ही  जानलेवा हमला कर उसे झाडिय़ों में फैंक दिया था । पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था ।महिला का नाम  तृषा है और तृषा और राजन अद्लक्खा की करीब 7 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। राजन अद्लक्खा 3डी/49 का रहने वाला है।

 तृषा के भाई हेमंत ने बताया कि तृषा और राजन का करीब डेढ़ साल से तलाक का केस चल रहा है। तृषा के दो बच्चे भी है, 6 साल की लडक़ी और 4 साल का लडक़ा। दोनों बच्चे इस समय राजन अद्लक्खा के पास हैं। तृषा ने बच्चों की कस्टड़ी के लिए भी केस किया हुआ है। इसी केस के दौरान तृषा को बच्चों से मिलने के लिए डेट मिली हुई थी। हेमंत ने बताया कि तृषा कल यानि बुधवार को दिन में सेक्टर-15 में अपने बच्चों से मिलने गई थी। बच्चों से मिलने के बाद जब तृषा वापिस आई तो करीब एक घंटे बाद राजन का फिर से तृषा के पास फोन आया और उसने उससे मिल-बैठकर इस पूरे मामले को निपटाने के लिए कहा। इस पर तृषा ने अपने घर फोन करके बताया तो उन्होंने कहा कि यदि मिलकर कोई हल निकलता है तो चले जाओ। इस पर तृषा राजन अद्लक्खा से मिलने के लिए 3 नंबर चली गई। हेमंत ने बताया कि करीब एक से डेढ़ घंटे बाद उनके पास पुलिस का फोन आया और पुलिस ने उन्हें बताया कि उनकी बहन की हालत बहुत गंभीर है, वह उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। वह वहां आ जाएं। 

हेमंत ने बताया कि उसकी बहन के गले व हाथ पर चाकू से वार किया गया है। उसके बाद पत्थर से उसके सिर पर वार किया है। हेमंत ने बताया कि जब वह अपनी बहन से आईसीयू में मिलने गया तो उसकी बहन ने कहा कि राजन ने मुझे धोखा दिया है। उसने मुझ पर चाकू से वार किया फिर पत्थर से सिर फाड़ दिया। पुलिस समय पर न पहुँचती तो महिला मौके पर ही दम तोड़ सकती थी। अब सूरजकुंड पुलिस ने महिला के पति पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति को जल्द गिरफ्तार कर सकती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: