Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जल्द सलाखों के पीछे होंगे विकास चौधरी के हत्यारे: कृषणपाल गुर्जर

Faridabad-Vikas-Chaudhary-murder-update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता दिवंगत विकास चौधरी के निवास पर आज विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के नेताओं का शोक प्रकट करने के लिए तांता लगा रहा। शोक प्रकट करने वालों में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोपीचंद गहलौत, विधायक पं. मूलचंद शर्मा, युवा इनेलो के जिलाध्यक्ष अजय भड़ाना, जजपा नेता बलदेव अलावलपुर, शशिबाला तेवतिया, अरविन्द भारद्वाज, जजपा के जिलाध्यक्ष  राजाराम, अमर दलाल सहित शमशेर सिंह तेवतिया, राजबीर तेवतिया, जाट समाज के प्रधान जेपीएस सांगवान, महासचिव एच.एस. मलिक, हवा सिंह ढिल्लो, श्रीभगवान गौतम सहित अनेकों सामाजिक लोगों ने श्री चौधरी की हत्या पर गहरा दुख प्रकट करते हुए इस दुख की घड़ी में चौधरी परिवार को ढांढस बंधाया। 

केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विकास चौधरी हत्याकाण्ड के सभी आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगें। सरकार ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। 
पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विकास चौधरी मिलनसार व कर्मठ युवा नेता थे और वह सभी के सुख-दुख में शामिल होते थे। वहीं जनहित की बातों को सरकार के समक्ष जोरशोर से उठाते थे। उन्होंने कहा कि हमने आज श्री चौधरी के रूप में एक अच्छे नेता को खो दिया है। श्री चौटाला ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि विकास चौधरी के हत्यारों को तुरन्त गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजने का काम करें। सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी सही तथ्यों को पेश कर जनता के समक्ष सच्चाई को उजागर करे। उन्होंने विकास के पिता श्रीराम चंद्र चौधरी व उनके भाई गौरव चौधरी सहित पूरे परिवार को ढांढस बंधाया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: