Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा के पास पूर्ण बहुमत सरकार, कश्मीर में धारा 370 और 35 ए हटाने का इंतजार क्यों?- चौटाला

Dushyant-Chautala-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

सन्तोष सैनी झज्जर, 14 जून। जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने अनंतनाग आतंकी हमले में वीरगति को प्राप्त हुए जिला झज्जर के खेड़ी जट्ट गांव के शहीद जवान रमेश कुमार को उनके पैतृक गांव पहुंचकर भावपूर्ण श्रद्धा सुमन अर्पित किए। वहीं जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की वजह से शहीद हो रहे जवानों को लेकर चिंता व्यक्त की।  
        इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने शहीद के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने शहीद हुए जांबाज रमेश कुमार की शहादत को सलाम करते हुए कहा कि आतंकवाद से लड़ते हुए मां भारती के सपूत और झज्जर के लाडले ने अपनी जान की कुर्बानी देकर देश व प्रदेश का मस्तक ऊंचा किया है। उन्होंने कहा कि भारत मां के इस लाल को शत-शत नमन और इस घड़ी में शोकाकुल परिवार को भगवान दुख सहन करने की शक्ति दें।

      वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमलों को गंभीर बताते हुए इसे देश की सुरक्षा के लिए चिंताजनक बताया है। उन्होंने कहा कि देशभक्ति की बात करनी वाली भाजपा के पास आज पूर्ण बहुमत की सरकार होने के बावजूद कश्मीर में धारा 370 और 35 ए हटाने का इंतजार क्यों किया जा रहा है। चौटाला ने आतंकी हमलों की वजह से शहीद हो रहे जवानों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार को तुरंत फैसला लेते हुए कश्मीर समस्या का हल करना चाहिए ताकि देश और जवानों की सुरक्षा बढ़े।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: