Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलीगढ़ मर्डर, पहले भी बच्ची संग योन शोषण के आरोप गिरफ्तार हो चुका है दरिंदा असलम

Aligarh-Murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत में अब पुलिस पर बड़े सवाल उठने लगे हैं। पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म की बारदात को नकार रही है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट कुछ और ही कह रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्ची का शरीर इस लायक नहीं मचा था कि बलात्कार जैसे अपराध की जांच की जा सके। रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना, लेफ्ट चेस्ट पर पिटाई, बाएं पैर में फैक्चर, सभी पसलियां टूटी हुईं, आँखों पर जख्म, सिर में चोट, सीधा हाँथ कटा हुआ ( कंधे की तरफ से ) मासूम बच्ची को हद से ज्यादा पीटा जाना और बॉडी में कीड़े पड़े हुए मिले।

आप सोंच सकते हैं कि ढाई साल की बच्ची को जब इस तरह से मारा गया होगा तो वो कितनी तड़पी होगी। इतना तो शैतान भी किसी के साथ नहीं करता।  कहा जा रहा है कि पुलिस मामले को दबा रही थी ,जब गांव वाले सड़कों पर बैठे और सोशल मीडिया पर बड़ा अभियान चलाया जाने लगा तब पुलिस ने असलम और जाहिद को गिरफ्तार किया।
अब जानकारी मिल रही है कि आरोपी असलम पहले भी बच्ची से योन शोषण  के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है।  2014 में अपनी रिश्तेदार बच्ची के साथ यौन शोषण 376 के आरोप में गिरफ्तार हुआ था।  इसके बाद 2017 में उस पर दिल्ली के गोकलपुरी में छेड़छाड़ और अपहरण का मामला दर्ज है।
अब इस मामले में पुलिस पोक्सो लगाने की बात कर रही है और लापरवाही बरतने वाले पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: