Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फिर लिया पाराशर से पन्गा, फिर जेल जा सकते हैं पाखल टोल टैक्स के कर्मचारी

LN-Parashar-Pakhal-Tol-Tax
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर के लोग टोल टैक्स से काफी परेशान हैं। फरीदाबाद के किसी भी तरफ चले जाओ बिना टोल टैक्स दिए आप बाहर नहीं निकल सकते। कई बार लोगों को यहाँ  जाम में भी फंसना पड़ता है। हाल में ही बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एल एन पाराशर ने पाखल टोल टैक्स के एक कर्मी को 3 रूपये ज्यादा लेने के आरोप में जेल भिजवाया था। वकील पाराशर का कहना है कि इस टोल टैक्स पर अब भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वकील पाराशर ने कहा कि कोट गांव के पास मुझे अवैध खनन की सूचना मिली तो मैं मौके पर जा रहा था। जब मैं पाखल टोल टैक्स पहुंचा तो मेरे पास खुले पैसे न होने के कारण मैंने अपना एटीएम कार्ड दे दिया और कहा इससे पैसे काट लो तो टोल कर्मी बोला यहाँ टावर नहीं आता है। कार्ड से पैसे एक किलोमीटर दूर जाकर आफिस से निकालने पड़ेंगे। 

वकील पाराशर ने कहा कि तभी वहां एक और टोल कर्मी आया और उसने कहा कि आप अपना कार्ड मुझे दे दें और पिन नंबर बता दें मैं पैसे निकाल कर लाता हूँ। वकील पाराशर ने कहा कि मैं एक अनजान व्यक्ति को कार्ड कैसे दे देता और पिन नंबर कैसे बताता। 

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा दे रही है दूसरी तरह इस टोल टैक्स वालों का कहना है कि यहाँ से एक किलोमीटर दूर मशीन है और यहाँ टावर नहीं आते जबकि ये टोल टैक्स रिलायंस का बताया जाता है जो खुद पूरे देश में इंटरनेट प्रोवाइड करवाती है। वकील पाराशर ने कहा कि मुझे यहाँ गोलमाल होते दिखा और लगा कि एफआईआर के बाद भी टोलकर्मी नहीं सुधरे हैं। 


उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत मैंने राजयपाल हरियाणा, सीएम हरियाणा, डीजीपी हरियाणा और पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद से कर दी है और मांग की है कि इन पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि अगर इन पर कार्यवाही न की गई तो मैं फिर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दूंगा और पहली वाले एफआईआर में इस गोलमाल का सबूत कोर्ट  करूंगा। उन्होंने कहा कि इस मामले का मैंने वीडियो बनवा लिया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: