Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस जून में घोषित कर दे विधानसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के नाम: निर्मल सिंह

Kurukshetra-Congress-NEWS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

शाहाबाद : राकेश शर्मा: कुरूक्षेत्र लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे निर्मल सिंह ने कहा कि वह अखिल भरतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी से सिफारिश करेंगे कि 4 या 5 माह बाद हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों के अंतर्गत विधानसभा प्रत्याशियों की घोषणा जून माह में ही कर दी जाएं। ताकि प्रत्याशियों को प्रचार करने का उचित समय मिल जाए। शनिवार को निर्मल सिंह पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी द्वारा निजि पैलेस में आयोजित वर्करों की बैठक को स बोधित कर रहे थे। निर्मल सिंह ने कार्यकर्ताओं का ढांढस बंधाया और कहा कि चुनाव परिणामों से विचलित होने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने मंच से यह भी कहा कि यह हिन्दूत्व व राष्ट्रवाद की जीत हुई है और वह इस जनादेश को मात्था टेकते हैं। 

 पत्रकारों द्वारा पूछे गए कि विधानसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में कोई फेरबदल किया जाएगा के सवाल पर निर्मल सिंह खामोश रहे और कहा कि इस बारे में वह कुछ नहीं जानते। निर्मल सिंह ने यह कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस किसी से गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। निर्मल सिंह ने कहा कि बेशक वह चुनाव हार गए हैं लेकिन कुरूक्षेत्र के रूप में उन्हें कर्मभूमि मिल गई है और वह कार्यकर्ताओं के बीच रहकर उनके काम करेंगे। वहीं शाहाबाद में अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की विधानसभा के लिए दावेदारी देखते हुए उन्होंने मंच से किसी का नाम लिए बगैर कहा कि जिसको भी उ मीदवार टिकट लेकर आएगा वह उसकी जीत के लिए पूरी मेहनत करेंगे और सभी को एक मंच पर लाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने चुनाव में मेहनत करने के लिए कार्यकर्ताओं व पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी का आभार जताया। पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने भी वर्करों को स बोधित किया और चुनावों के लिए तैयार रहने की अपील की। इस अवसर पर राजबीर सिंह हैप्पी तूर, दर्शन सिंह फतेहगढ़ झरौली, रणधीर कश्यप, लखविन्द्र लखा, संदीप संभालखी, दीपा गौरपुर, हर्षवर्धन कोहली, श्याम मक्कड़, सुरमुख अढोन, हरदीप राणा, हरसिमरण सिद्दू, भरत सिंह सहित बड़ी सं या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। 

जल्द करेंगे धन्यवादी दौरे
निर्मल सिंह ने कहा कि दस दिन उन्हें दिल्ली की राजनीति में काम है और इसके पश्चात वह लोकसभा कुरूक्षेत्र के गांव-गांव व शहर में जाएंगे और जनता ने उन्हें चुनाव में उसका सहयोग दिया इसके लिए धन्यवाद करेंगे।

एक धड़े ने बनाई रखी इस स मेलन से दूरी
वहीं इस स मेलन में शाहाबाद में कांग्रेस का बंटाधार साफ नजर आए। एक धड़े के कांग्रेस कार्यकर्ता इस बैठक में नहीं पहुंचे। जिस कारण निर्मल सिंह ने सभी को एक मंच पर लाने की बात कही। यहां तक कि इसी बंटाधार के कारण शाहाबाद में दो-दो चुनावी कांग्रेस कार्यालय बनाए गए थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: