Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एनआईटी-86 में कांग्रेस को दिलवाऊंगा ज्यादा से ज्यादा वोट: रिंकू भड़ाना

Congress-NIT-Faridabad-New
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को अधिक से अधिक वोट दिलाने का प्रयास करूंगा और मेरा प्रयास रहेगा कि हर विधानसभा क्षेत्र से ज्यादा यहाँ कांग्रेस को वोट मिले। ये कहना है कांग्रेसी नेता रिकू भड़ाना का जिनके आवास पर कुछ देर पहले कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना पहुंचे थे। 

रिंकू भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस के न्याय योजना से क्षेत्र के गरीब परिवार के लोग बहुत खुश हैं और क्षेत्र में गरीब-मजदूर ज्यादा रहते हैं इसलिए वो सब इस बार कांग्रेस को ही वोट देंगे। रिंकू ने कहा कि एनआईटी क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार के दौरान जमकर विकास कार्य करवाए गए थे जो अब नहीं हो रहे हैं इसलिए एनआईटी की जनता ने बदलाव का इरादा कर लिया है और क्षेत्र की अधिकतर जनता हाँथ के पंजे पर मुहर लगाएगी। 

इस मौके पर युवा कांग्रेसी नेता कुनाल भड़ाना ने कहा कि यहाँ के वर्तमान विधायक ने अपने कार्यकाल में क्षेत्र का बुरा हाल कर दिया। उन्होंने कहा कि विधायक के गांव के पास की सड़क का बहुत बुरा हाल है और वो अपने गांव जाने वाली सड़क भी नहीं बनवा सके। कुनाल ने कहा कि नवादा गांव से भाखरी जाने वाली सड़क का बुरा हाल है। सड़क पर कई जगह बड़े बड़े गड्ढे हैं लेकिन विधायक को वो गड्ढे नहीं दिखे जबकि वो भाजपा को समर्थन अभी से नहीं शुरू से दे रहे हैं। कुनाल ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि एनआईटी में कांग्रेस को पिछली बार से ज्यादा मत मिलें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: