Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पीएम मोदी के काफिले की तलाशी लेने वाले IAS मोहम्मद मोहसिन को चुनाव आयोग ने किया सस्पेंड

suspension of MOHD MOHSIN
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
suspension of MOHD MOHSIN

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले की तलाशी लेने वाले आईएएस अधिकारी को सस्पेंड किये जाने के बाद अब विपक्षी नेता इसे चुनावी मुद्दा बना रहे हैं। कांग्रेस इसे मजहब के नाम से जोड़ रही है और सीधा कहें तो हिन्दू-मुस्लिम बनाने लगी है। सस्पेंड किये गए आईएएस का नाम मोहम्मद मोहसिन है और एसपीजी सुरक्षा के बावजूद उन्होंने पीएम के काफिले की तलाशी ली थी जिसकी जानकारी चुनाव आयोग को दी गई थी और  चुनाव आयोग ने निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में आईएएस मोहम्मद मोहसिन को सस्पेंड कर दिया। कहा जा रहा है कि निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों से अलग अधिकारी ने कार्रवाई की थी।

आपको बता दें कि  एसपीजी सुरक्षा प्राप्त लोगों को ऐसी जांच से छूट प्राप्त होती है। लेकिन आईएएस मोहम्मद मोहसिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की तलाशी लेने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें सस्पेंड किया गया। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के संबलपुर में चुनावी दौरा किया था और उस वक्त कर्नाटक बैच के आईएएस अफसर मोहम्मद मोहसिन संबलपुर में जनरल ऑब्जर्वर के तौर पर नियुक्त थे।  उन्होंने पीएम मोदी के काफिले की तलाशी लेने की कोशिश की थी।
अब इसे चुनावी मुद्दा बनाया जा रहा है क्यू कि आईएएस अफसर का नाम मोहम्मद मोहसिन है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा के जीजा तहसीन पूनावाला ने एक ट्वीट कर इस सस्पेंसन पर सवाल उठाया है। पढ़ें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: