Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

युवा वकीलों के लिए आर्थिक मदद की व्यवस्था सुनिश्चित हो : विकास वर्मा

Vikash-verma-advocate
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Vikash-verma-advocate

युवा  वकीलों के लिए आर्थिक मदद की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पंजाब एण्ड हरियाणा बार काउंसिल ने आल ईंडिया लॉयर फ़ोरम के निवेदन पर यह एक एेतिहासिक क़दम उठाते हुए पंजाब तथा हरियाणा के सभी ज़िला एसोशिएशन को पत्र लिखकर कहा है कि यह मुद्दा जनरल हाउस की मीटिंग में रखा जाए ताकि इस पर सहमति बनने के बाद नए युवा वकीलों को एक से तीन वर्ष तक के अनुभव वाले वकील को 3000 से 5000 तक  तथा तीन से पाँच वर्ष तक के अनुभव वाले को 5000 से 8000तक रूपये मिल सके ताकि उनको आर्थिक समस्या का सामना न करना पड़े । 

यह क़दम आल ईडिया लायर  फ़ोरम के निवेदन पर 
यह एेतिहासिक क़दम उठाया । फ़ोरम के को -चेयरमैन एडवोकेट विकास वर्मा ने बताया कि यह क़दम युवा वकीलों के हित में है यदि सभी ज़िला बार इस मुद्दों को अपनी बार में पास करती है तो युवा वकीलों के लिए बहुत बड़ी मदद होगी । 

पंजाब एण्ड हरियाणा बार काउंसिल के सचिव सुवीर सिद्धु ने इस संबंध में सभी ज़िला बार को सुचित करते हुए निवेदन किया है इस प्रस्ताव को ज़िला बार की पहली मीटिंग में रखा जाए तथा युवा वकीलों के लिए आर्थिक मदद सुनिश्चित करने की व्यवस्था करे । 
इस मौक़े पर फ़ोरम के वाईस प्रधान वरूण शर्मा एडवोकेट , हरियाणा ईनचारज उदित मेंहदीरतता, पंजाब ईनचारज करण जिंदल , जवाईट सचिव राजकुमार नारंग ने बार काउंसिल पंजाब एंव हरियाणा का धन्यवाद किया । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: