Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मायावती ने लिया मोटा माल, गुरुग्राम में एक बाहरी बिल्डर को दिया टिकट: विद्रोही

Vedprakash-Vidrohi-on-Mayawati
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Vedprakash-Vidrohi-on-Mayawati

20 अप्रैल 2019 : स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने बयान में कहा कि उन्होंने लगभग दो माह पहले ही कहा था कि हरियाणा में सभी लोकसभा सीटों पर मुख्य मुकाबला कांग्रेस व भाजपा के बीच में होगा और एक-दो सीट पर जजपा मुख्य मुकाबले में होगी। वहीं बसपा, लोसुपा, इनेलो, जजपा-आप जैसे गठबंधन वोट कटाऊ उम्मीदवार खडा करेंगे जो कहीं कांग्रेस को तो कहीं भाजपा के वोट काटेंगे। 

विद्रोही नेे कहा कि लोकतंत्र में हर राजनैतिक दल व देश के हर नागरिक को कहीं से भी चुनाव लडने का अधिकार है। पर मतदाता को मतदान करने से पहले यह जरूर विचारना चाहिए कि किस दल ने किस उम्मीदवार को किस लक्ष्य के लिए मैदान में उतारा है। चुनावी मुकाबले के लिए या किसी पार्टी या व्यक्ति विशेष को हराने व जीताने के लिए। विद्रोही ने कहा कि मेरा साफ मानना है कि उत्तरप्रदेश से बाहर बसपा-मायावती जितने भी उम्मीदवार खड़े कर रही है, वे सब भाजपा इशारे पर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए खड़े कर रही है। साफ है कि मायावती मुफ्त में तो भाजपा पर यह एहसान कर नही रही है, इसके लिए मोटे माल का लेन-देन हुआ होगा। 

बसपा ने गुडग़ांव लोकसभा सीट से उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के निवासी व मुम्बई बिल्डर हाजी रहीश अहमद को चुनाव मैदान में उतारा है। साफ है कि बसपा उम्मीदवार का मेवात जिले व गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र के हित से कोई लेना-देना नही है। स्वभाविक है कि मुम्बई के बिल्डर, यूपी के नागरिक को गुडग़ांव से टिकट कोई लोगों की सेवा के लिए तो नही मिली है, मायावती-बसपा ने पार्टी चंदे के नाम पर मोटा माल लेकर हाजी रहीश को टिकट दी होगी। वहीं विद्रोही ने कहा कि बसपा उम्मीदवार चुनाव जीतने से रहा, पर कांग्रेस उम्मीदवार के वोट काटकर भाजपा को जिताने व कांग्रेस को हरानेे के लिए खडा किया गया है।

 बसपा-मायावती ने यह प्रेम भाजपा पर मुफ्त में तो बरसाया नही होगा, इसके लिए भी भाजपा व भाजपा उम्मीदवार से मोटा माल वसूला गया होगा। विद्रोही ने गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र विशेषकर मेवात जिले के नागरिकों से आग्रह किया कि विचारे बसपा-मायावती ने मुम्बई के एक बिल्डर को चुनाव मैदान में क्यों और किसलिए उतारा है। विद्रोही ने मतदाताओं से अपील की कि वे भाजपा-बसपा की कुटील चालों में फंसकर उनके नाम पर नेताओं व पार्टियों को मोटा माल न बनाने दे और यदि वे इन षडयंत्रकारी चालों में फंसेे तो आने वाले पांच साल भुगतान भी उन्ही को करना होगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: