Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल ने राहुल गांधी से कहा कि आप मोदी की मदद कर रहे हैं

Rahul-Gandhi-Narendra-Modi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का दिल्ली में गठबंधन का महा ड्रामा जारी है। लगभग एक महीने से चल रहे इस ड्रामे में कई मोड़ आये। कई बार कहा गया कि बात बन गई है तो कई बार कहा गया कि कांग्रेस ने लगभग मना कर दिया है। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है  कि उनकी पार्टी दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन करने को तैयार है, लेकिन अरविंद केजरीवाल 'यूटर्न' ले रहे हैं। दूसरी तरफ, आप संयोजक केजरीवाल ने कहा कि ऐसा लगता है कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस सिर्फ दिखावा कर रही है।

राहुल गांधी ने कल एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि  ''दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन का मतलब भाजपा का सूपड़ा साफ होना है। यह सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस आप को चार सीटें देने की इच्छुक है। उन्होंने यह भी दावा किया, ''परन्तु केजरीवाल जी ने एक और यूटर्न ले लिया है।'' गांधी ने कहा, ''हमारे दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं, लेकिन समय बीता जा रहा है।
कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने कहा, ''कौन सा यूटर्न?अभी तो बातचीत चल रही थी। आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है।मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं। आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहम है। दुर्भाग्य कि आप उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: