Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल, होडल, हथीन के इन स्थानों पर पोस्टर पम्पलैट बैनर, होर्डिंग लगा सकते हैं लोकसभा उम्मीदवार

Palwal-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-Haryana-News

हथीन (पलवल), 17 अप्रैल। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डा. मनीराम शर्मा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव-2019 के प्रचार व प्रसार हेतु राजनैतिक दलों के लिए पोस्टर पम्पलैट बैनर, होर्डिंग आदि लगाने के लिए सार्वजानिक स्थान निश्चित किए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि 82-हथीन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में पोस्टर, पम्पलैट, बैनर, होर्डिंग आदि लगाने के लिए शहरी क्षेत्र में हथीन के पुराना कार्यालय तहसील के पास, हथीन के पुराना कार्यालय उपमंडल अधिकारी (ना.) के सामने तथा ग्रामीण क्षेत्र में गांव मंडकोला के विश्राम गृह के पास, किशोरपुर के सरकारी स्कूल के पास, बामनीखेड़ा के सरकारी स्कूल के पास, फुलवाड़ी में बडी चौपाल के पास, रहराना में अनुसूचित चौपाल के पास, रतीपुर में मंदिर के पास, अहरवां में सरकारी स्कूल के पास, दुर्गापुर में वाटर वर्कस के पास, मढनाका में मंदिर के सामने, स्वामीका में मंदिर के सामने, विघावली में स्कूल के पास, उटावड़ के चौक पर, रुपडाका में मस्जिद के पास, बहीन में गऊशाला के पास, मानपुर में मवेशी अस्पताल के पास, नांगलजाट में नई चौपाल के पास, अंधोप में सरकारी स्कूल के पास, आलीमेव में सरकारी स्कूल के पास, आली ब्राह्मïण में चौपाल के सामने, गांव कोट में सरकारी स्कूल के पास, मलाई में स्कूल के सामने, कलवाका में चौपाल के सामने, घर्रोट खोकियाका में रोउा चौपाल के सामने, गहलब में राजकीय कन्या प्राथमिक स्कूल के सामने, गुराकसर में स्कूल के सामने, मेवात मॉडल स्कूल हथीन में हैली पैड स्थान निर्धारित किए गए हैं।

 84-पलवल विधानसभा क्षेत्र के गांव यादुपुर में बीचकी चौपाल के पास, अकबरपुर डकोरा में स्कूल के पास चौक, अल्लिका में पशु अस्पताल के पास एस.सी. बस्ती चौक, बागपुर खुर्द में नम्बरदार वाले चौक के पास, बलाई में होली चौक, भोलडा में स्कूल के सामने, भूड खेडली की एस.सी. बस्ती में रिंग बाध पर, छज्जू नगर में पार्क पर, चांदहट में छट वाले चौक पर, धतीर में के. आर. मेमोरियल  स्कूल में, धौलागढ में ओमैक्स सिटी के पास, फरीजनपुर मीसा में स्टेडियम तथा सामान्य पार्क मंदिर के पास, घुघेरा में जोहड के साथ चौक पर, होशंगाबाद में चौपाल के सामने चौराहे पर, कारना में जोहड के साथ मुख्य चौराहे पर, किठवाड़ी में मंदिर के सामने, कुलेना में स्कूल व मंदिर के सामने, कुशलीपुर में नंबर-1 में पंडितो की चौपाल के सामने तथा कुशलीपुर नंबर-2 में सामान्य चौपाल के सामने, लालपुर कदीम में एस.सी. चौपाल के सामने, लालवा में एस.सी. चौपाल के सामने, मिलक गनी में जोहड के साथ, पेलक में लक्ष्मीनारायण मंदिर के साथ, रायपुर में होली चौक, राजूपुर खादर में एस.सी. चौपाल के सामने, रामपुर खोर में धर्मशाला के पीछे, रसूलपुर में कन्या पाठशाला के सामने पार्क, रोनिजा में चौराहे पर, शमशाबाद में जगजीवनराम पार्क, शेखपुर में रिंग बाध चौराहे पर, सिहोल में डबावाश मोहल्ले की चौपाल, सोलडा में होली चौक, सुजवाडी में आंबेडकर पार्क, ताराका में स्कूल के पास चौराहे पर, टिकरी गुर्जर में सी.एच.सी. के सामने, थंतरी में मंदिर के सामने चौक, पलवल में हुडडा शॉपिंग कॉम्पलैक्स सेक्टर 2 पलवल के नजदीक खाली स्थान और जिमखाना क्लब हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण सेक्टर-12 हथीन रोड पलवल के नजदीक खाली स्थान, होर्डिंग्स बैनर लगाने के लिए श्मशान घाट के नजदीक माल गोदाम रोड पर, अलावलपुर रोड पर स्थित एस. डी. कॉलेज में, सोहना रोड पर नाले के साथ, ओपन स्पेश हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण सेक्टर-2 पलवल में,हैली पैड राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बाल पलवल को निर्धारित किया गया है। 

होडल विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्र होडल में पुन्हाना मोड होडल, पुरानी अनाज मंडी होडल, नई अनाज मंडी होडल, हसनपुर चौक फ्लाईओवर के नीचे, विश्राम गृह होडल तथा ग्रामीण क्षेत्र के गांव रामगढ में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास, भैंडोली में बस स्टैंड के पास (होडल हसनपुर रोड), सहनोली में वृद्धा आश्रम के पास, माहोली में सचिवालय के पास, हसनपुर में पी. डब्ल्यू डी. रैस्ट हाउस के पास, डराना में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास, वालि मोहम्मदपुर में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास, लिखी में सब हेल्थ सेंटर के पास, मुर्तजाबाद में मंदिर के पास, मच्छीपुरा में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास, मीरपुर कौराली में राजकीय उच्च विद्यालय के पास, घासेडा में शमशानघाट के पास, खाम्बी में गोडोता चौक के पास, पिंगौड में आंबेडकर पार्क के पास, कांवरका में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास, जटौली में सब हैल्थ सेंटर के पास, गुलाबद में तकिया चौक नंगला कानपुर मिडिल स्कूल के पास, भुलवाना में बड़े मंदिर के पास, खिरबी में पंचायत घर के पास, विजयगढ में प्राइमरी स्कूल के पास, खटैला सराय में मिडिल स्कूल के पास, नंगला अहसानपुर में मिडिल स्कूल के पास, बांसवा में ग्राम सचिवालय के पास, शेषशाई में आंगनवाडी भवन के पास, पेंगलतु में पंडित वाली चौपाल के पास, औरंगाबाद में ग्राम सचिवालय के पास, सीहा में बारात घर के पास, मित्रोल में कबीर सदन के पास, लोहिना में प्राइमरी स्कूल के पास, सौंदहद में राजकीय उच्च विद्यालय के पास, सैलोटी में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास, बहरौला में राजकीय माध्यमिक स्कूल के पास, नागल ब्राह्मïण में राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास, हिदायतपुर में राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास,  गोपालगढ में राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास, श्रीनगर में राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास, बामनीखेडा में पुराना पंचायत घर के पास, दीघौट में एस.सी. चौपाल राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय के पास, रुंधी में मंदिर धर्मशाला के पास, लाडियाका में सामुदायिक केंद्र के पास, मर्रोली में पशु अस्पताल के पास, बंचारी में प्राथमिक स्कूल के पास, करमन में चौपाल के पास, गुधराना में अंबेडकर भवन के पास, गोडोता में चौपाल के पास, अटोंहा में सामुदायिक भवन के पास, डाडका में बडी चौपाल के पास, सेवली में ग्राम सचिवालय के पास, बोराका में प्राइमरी स्कूल के पास, भिडूकी में राजकीय उच्च विद्यालय के पास, पालडी में प्राइमरी स्कूल के पास, भूपगढ में प्राइमरी स्कूल के पास, तुमसरा में प्राथमिक स्कूल के पास, शोलाका में फिरनी के नजदीक स्थित एस.सी. चौपाल के पास, डकोरा में पंचायत घर के पास तथा गांव जलालपुर माफी में जरनल चौपाल के पास स्थानों को राजनैतिक दलों पर चुनाव के प्रचार व प्रसार हेतु पोस्टर, पम्पलैट, बैनर, होर्डिंग आदि लगाने के लिए चिन्हित कर स्वीकृति प्रदान की गई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: