Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

12 मिसाइलें तैयार थीं, पाकिस्तान अभिनन्दन को न लौटाता तो वो 'कत्ल की रात होती: मोदी

PM-Modi-In-Gujarat-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
PM-Modi-In-Gujarat-Rally

नई दिल्ली: श्रीलंका में आतंकी हमले से लगभग 200 लोगों की मौत हो गई है। देश के सभी बड़े नेताओं ने इस हमले की निंदा की है। पीएम नरेंद्र मोदी इस हमले के बाद आज अपनी रैलियों में आतंकवाद पर जमकर बरसे। पीएम ने कहा की पूरे विश्व में आज ईस्टर का पर्व मनाया जा रहा है ऐसे समय में हमारे मित्र देश श्रीलंका में आतंकवादियों द्वारा चर्च और होटलों में अनेक बम धमाके किये गए। नराधम आतंकियों द्वारा चर्च में प्रार्थना कर रहे, दिव्यात्मा की अनुभूति कर रहे सैकड़ों निर्दोषों को मार दिया गया। 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को मिली खुली छूट के कारण देश में आतंकी हमले आम बात थी। आज श्रीलंका में बड़ा आतंकी हमला हुआ है निर्दोष लोगों को आतंकियों ने मार दिया।  आतंक के सरपरस्तों को सबक सिखाने के लिए मैंने फैसला किया है, उनके घर में घुसकर मारता हूं। हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया। हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर दुनियाभर घूमने के लिए मजबूर कर दिया। आपको सबको लगता है मैंने ठीक किया, लेकिन कांग्रेस और सबके साथियों को लगता है कि ठीन नहीं किया। 

पीएम ने गुजरात रैली में बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि हमने संवाददाता सम्मेलन किया और पाकिस्तान को आगाह किया अगर हमारे पायलट के साथ कुछ भी हुआ तो आप दुनियाभर में बताते रहेंगे कि मोदी ने आपके साथ यह किया। मोदी ने कहा कि एक वरिष्ठ अमेरिकी अधिकारी ने दूसरे दिन कहा कि मोदी ने 12 मिसाइल तैयार रखी हैं और कहा कि हमला हो सकता है तथा स्थिति बिगड़ जाएगी। पाकिस्तान ने दूसरे दिन पायलट को लौटाने की घोषणा कर दी, नहीं तो वह 'कत्ल की रात होने जा रही थी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: