Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लगता है अलगाववादियों, आतंकवादियों व पाकिस्तानियों से सलाह करके कांग्रेस ने बनाया घोषणापत्र: गुर्जर

Minister-KP-Gurjar-Rahul-Gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Minister-KP-Gurjar-Rahul-Gandhi
कृष्णपाल गुर्जर    राहुल गांधी 

नई दिल्ली: कांग्रेस के घोषणापत्र आने के बाद घमासान मच गया है। भाजपा कांग्रेस पर जमकर हमले कर रही है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खतरनाक वादे कर रही है और उसके मेनिफेस्टो में ऐसा अजेंडा है जो देश को तोड़ने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ वादे तो ऐसे हैं जिन्हें लागू ही नहीं किया जा सकता। जेटली ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का आज का नेतृत्व जिहादियों और माओवादियों के चंगुल में है। वे घोषणापत्र में कह रहे हैं कि आईपीसी से सेक्शन 124-A हटा दिया जाएगा, राजद्रोह करना अब अपराध नहीं होगा। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रावधान को नेहरू, इंदिरा, राजीव, मनमोहन ने छूने का प्रयास नहीं किया। अब वे कह रहे हैं कि राजद्रोह का प्रावधान हटा दिया जाएगा। जो पार्टी इस तरह की घोषणा करती है, वह एक भी वोट की हकदार नहीं हैं। जेटली ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने जो खतरनाक वादे किए हैं, देश की जनता उन्हें यह अवसर ही नहीं देगी। 

केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने इस घोषणापत्र के बाद लिखा है कि 1n अभी कांग्रेस का घोषणापत्र पढ़ा। तीन विचित्र बिंदुओं पर मेरा ध्यान गया। 

1. ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ वादे ऐसे हैं जो अलगाववादियों, आतंकवादियों व पाकिस्तानियों से सलाह करके घोषणापत्र में डाले गए हों। जैसे बिना किसी योजना के कश्मीर से सेना को हटाना।
2n 2. जनता को खुश करने के लिए कुछ वादे ऐसे थे, जिन्हें मोदी सरकार पिछले 5 सालों में पहले ही पूरा कर चुकी है।

3. इनका घोषणापत्र सिर्फ खर्चों से भरा पड़ा है, परंतु इन बढे हुए खर्चो के लिए पैसा कैसे कमाए जाएंगे, उसकी कहीं बात नही।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: