Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बीरबल की खिचड़ी बनी हरियाणा कांग्रेस की टिकट, संभावित उम्मीदवारों के समर्थक निराश

Haryana-Congress-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Haryana-Congress-news

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस अब तक लोकसभा उम्मीदवारों की  लिस्ट नहीं जारी कर सकी जिस कारण प्रदेश भर के कांग्रेसी कार्यकर्ता दुखी हैं क्यू कि ठीक एक महीने बाद मतदान है और ऐसे में चुनाव लड़ने वाले नेताओं के पास प्रचार करने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है। हरियाणा के फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में 9 विधानसभा सीटें आती हैं और हर विधानसभा क्षेत्र में हर मतदाता तक अब कांग्रेस उम्मीदवार शायद ही पहुँच सकें। अगर कल टिकट का एलान होता है तो प्रचार के लिए सिर्फ चार हफ्ते बचे हैं और ऐसे में कांग्रेस उम्मीदवार को जमकर पसीना बहाना पड़ेगा। 

फरीदाबाद में आज सुबह अफवाह फ़ैली की कांग्रेस की टिकट ललित नागर को मिलने वाली है, चार बजे तक लिस्ट आ जाएगी लेकिन अब तक कोई लिस्ट जारी नहीं हुई है जिसके बाद अब ललित नागर के समर्थक भी निराश होने लगे हैं। ललित नागर के  समर्थकों को लग रहा है कि रात्रि में कहीं कोई नेता खेल न खराब कर दे। ललित नगर के कुछ समर्थकों का कहना है कि आज रात्रि में 10 बजे तक या कल सुबह 11 बजे लिस्ट जारी हो सकती है और अब तक ललित नागर का नाम ही आगे चल रहा है लेकिन समर्धकों को शंका है कि कुछ गड़बड़ भी हो सकता है। 

सुबह की अफवाह के बाद पलवल के कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री करण  सिंह दलाल के समर्थक काफी निराश दिखे और कई समर्थकों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दलाल को टिकट न मिली तो हम भाजपा का साथ देंगे। अवतार सिंह भड़ाना के समर्थक भी सुबह से निराश हैं और यही हाल पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह के समर्थकों का है। अब भी इन नेताओं के समर्थकों को उम्मीद है कि उनके नेता का नाम ही लिस्ट में रहेगा। कांग्रेस हाईकमान हरियाणा के नेताओं को शायद ज्यादा भाव नहीं दे रहा है या हाईकमान में शामिल नेता राहुल गांधी के बिना को बड़ा फैसला नहीं ले पा रहे हैं। कुछ न कुछ कमी जरूर दिख रही है। हरियाणा में कांग्रेस की टिकट बीरबल की खिचड़ी की तरह दिख रही है जो जल्द पक ही नहीं रही है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: