Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इस बार 5 लाख से ज्यादा मतों से जीतेंगे कृष्णपाल गुर्जर: भाई हरेंद्र जनौली, पलवल

Harender-Janauli-Palwal-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Harender-Janauli-Palwal-BJP

पलवल: 14 अप्रैल को होने वाली जनसभा की तैयारियों व प्रबंधन हेतु केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद एवं लोकसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने आज पलवल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में पलवल, होडल हथीन के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। अपने समर्थकों संग बैठक में  भाग लेने पहुंचे भाजपा नेता भाई हरेंद्र जनौली ने कहा कि ये जनसभा एक ऐतिहासिक जनसभा होगी और इस जनसभा को सफल बनाने के लिए वो अपनी तरफ से हर प्रयास करेंगे। 

हरेंद्र जनौली ने कहा कि भाजपा हाईकमान द्वारा केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को पुन: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित करने पर पूरे लोकसभा क्षेत्र के  भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि पलवल में भी भाजपा कार्यकर्ता कल से सडक़ों पर उतरकर ढोल नगाड़ों की थाप पर नाच-गाकर व लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे है। हरेंद्र जनौली ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने नेता नहीं बल्कि एक जनसेवक के रुप में इस समूची फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा की है। उनके सुख-दुख में भागेदारी निभाने के साथ-साथ उन्होंने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में समान रुप से विकास कार्य करवाकर एक नया इतिहास कायम किया है।


 उन्होंने कहा कि गुर्जर ने जहां राष्ट्रीय राजमार्गाे पर फ्लाईओवर व सिक्स लेन बनवाकर पूरे लोकसभा क्षेत्र  को सुंदर बनाने का काम किया वहीं ग्रामीण क्षेत्रों  में भी सडकों का जाल बिछाने का श्रेय भी उन्हीं को ही जाता है। उन्होंने  कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आर्शीवाद से जितना विकास फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में 5 सालों में हुआ है, उतना विकास पिछले 60 सालों में भी नहीं हो पाया। 


  उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उनके इस विकास का ऋणी आगामी 12 मई को उनके पक्ष में जबरदस्त मतदान करके उन्हें पुन: पांच लाख मतों से विजयी बनाकर संसद भेजकर एक नया इतिहास रचने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि पलवल के विकास में केंद्रीय राज्य मंत्री ने चार चाँद लगाए हैं इसलिए पलवल की जनता उनके साथ है। इस मौके पर: गुल्लू पहलवान, राजेंद्र  बलोक मेंबेर, तारा मेंबेर बलदेव बोहरे, अशोक, जोगेंदेर, सागर, सचिन आदि मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: