Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा गुट के सोनीपत, शैलजा के अंबाला, तंवर गुट के सिरसा पहुँच फरीदाबाद के कांग्रेसी नेताओं ने अवतार को मुश्किल में डाला

Faridabad-Congress-news-avtar-Bhadana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: लोकसभा चुनावों में सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस से ज्यादा सक्रिय दिख रहे हैं। फेसबुक-ट्विटर, व्हाट्सएप पर भाजपा के तमाम बैनर पोस्टर देखे जा सकते हैं। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की खबरों और वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है जबकि कांग्रेस भाजपा से बहुत पीछे है। हरियाणा अब तक ने जानना चाहा कि ऐसा क्यू तो रहा है तो इसके कई कारण निकले। एक तो अवतार भड़ाना ने अभी तक प्रचार शुरू नहीं किया है और नाराज कांग्रेसी नेताओं को अब तक मना तरहे हैं और सबसे बड़ी बात ये है कि शहर के तमाम कांग्रेसी नेता फरीदाबाद में नहीं हैं ,हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष डाक्टर अशोक तंवर सिरसा से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए तंवर गट के कई कांग्रेसी नेता सिरसा में उनके लिए प्रचार करने गए हैं। हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोनीपत से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए हुड्डा गुट के तमाम नेता सोनीपत पहुँच चुके हैं और जो बचे हैं वो जल्द सोनीपत में दिखाई देंगे।

 हरियाणा कांग्रेस की एक बड़ी नेता कुमारी शैलजा अंबाला से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं और उनके समर्थक फरीदाबाद से अंबाला पहुँच चुके हैं। ये तीनों नेता बड़े नेता हैं और आने वाले विधानसभा चुनावों में सीएम पद की दावेदारी ठोंकने के लिए इन तीनों नेताओं को जीत से कम कुछ पसंद नहीं है इसलिए इनके समर्थक इनके लिए प्रचार कर रहे हैं। 
यही कारण है कि फरीदाबाद में कांग्रेस के बहुत कम नेता इन दिनों देखे जा रहे हैं। कुछ नेता हैं भी तो वो नाराज बैठे हैं। अवतार भड़ाना के कट्टर समर्थक ही उनका साथ देते दिख रहे हैं। इन सब बातों को देख लगता है कि अवतार भड़ाना की राह कठिन होती जा रही है। कुछ कांग्रेसी हैं भी तो खुलकर अवतार भड़ाना के साथ नहीं आ रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: