Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

करतार भड़ाना को कांग्रेस की टिकट मिलती तो वो जीत जाते, अवतार भड़ाना बने उनकी राह का रोड़ा: देवेंद्र भड़ाना

Devender-Bhadana-Faridabad-Ex-Mayor
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: अवतार भड़ाना जितना खुद को नहीं जानते होंगे उतना मैं उन्हें जानता हूँ क्यू कि मैं उनके ही परिवार का हूँ और रिश्ते में वो मेरे चाचा लगते हैं और मैंने बहुत पहले कह दिया था कि वो भाजपा छोड़ सकते हैं, उन्होंने भाजपा छोड़ दिया और मैंने कहा था कि कांग्रेस की टिकट नहीं मिली तो वो शायद कांग्रेस भी छोड़ दें और अब अफवाह उड़ रही है कि वो जजपा या आम आदमी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं। ये कहना है फरीदाबाद के पूर्व मेयर देवेंद्र भड़ाना का जिन्होंने कहा कि अवतार भड़ाना को अब राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए वरना मेरी वो बात भी सच होगी जिसमे मैंने कहा था कि वो नगर निगम का चुनाव भी लड़ सकते हैं।
 
देवेंद्र भड़ाना ने कहा कि अवतार भड़ाना ने अपने भाई चौधरी करतार भड़ाना के साथ भी बहुत गलत किया क्यू कि करतार भड़ाना फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे और उनके पुत्र मनमोहन भड़ाना कई महीने से बड़ी तैयारी कर रहे थे और मनमोहन ने एक रैली का आयोजन भी लिया था तभी अवतार भड़ाना ने भाजपा छोड़ दिया और कांग्रेस में शामिल होकर फरीदाबाद से कांग्रेस की टिकट मांगने लगे जिसके बाद करतार सिंह भड़ाना और मनमोहन भड़ाना को कदम पीछे की तरफ खींचना पड़ा वरना आज कांग्रेस की टिकट करतार भड़ाना के पास होती और वो जीत भी सकते थे। 

पूर्व मेयर ने कहा कि अवतार भड़ाना ने अपने भतीजे मनमोहन भड़ाना के साथ अच्छा नहीं किया और मनमोहन के अरमानों पर पानी फेर दिया जबकि मनमोहन एक जुझारू युवक है और बहुत मेहनत कर रहा था। उन्होंने कहा कि अवतार भड़ाना को कोई पार्टी नहीं प्यारी, उन्हें सत्ता और ठाठ-बाठ से प्यार है इस कारण वो बार-बार पार्टी बदलते रहते हैं। पूर्व मेयर का कहना है कि अवतार भड़ाना बहुत झूंठ बोलते हैं, कहते हैं सोनिया गांधी से मेरी आधे घंटे बात होती थी। पूर्व मेयर ने कहा कि सोनिया गांधी को हिंदी नहीं आती और अवतार भड़ाना को अंग्रेजी ऐसे में वो सोनिया गांधी से कैसे बात कर सकते हैं। 

पूर्व मेयर ने कहा कि अवतार भड़ाना तीन बार फरीदाबाद से और एक बार मेरठ से सांसद रह चुके हैं लेकिन कांग्रेस ने उन्हें अब कोई भाव नहीं दिया जिस कारण अब उन्हें समझ लेना चाहिए कि उन पर दल बदलू नेता का ठप्पा लग चुका है और अब उन्हें अपने भतीजे के लिए राजनीति छोड़ देनी चाहिए और संस्यास लेकर भतीजे की मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर जजपा या आम आदमी पार्टी से वो लोकसभा का चुनाव लड़े तब भी जीत मुमकिन नहीं है इसलिए उन्हें अब मैदान में नहीं उतरना चाहिए। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से भाजपा की जीत तय है क्यू कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर बहुत अच्छे नेता हैं और वो काम भी ईमानदारी से कर रहे हैं और फरीदाबाद के विकास में उनका बहुत योगदान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भी कमजोर उम्मीदवार को मैदान में उतारा है इसलिए गुर्जर की जीत तय है।  देखें पूर्व मेयर से बातचीत का वीडियो 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: