Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा में शामिल होंगी सपना चौधरी? भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिलीं

Sapna-Chaudhary-joins-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Sapna-Chaudhary-joins-BJP

नई दिल्ली: सपना चौधरी कांग्रेस की टिकट न मिलने से नाराज हैं और जल्द वो भाजपा में शामिल होने वाली है। 
ऐसी अफवाहें सुबह से ही चल रहीं हैं और अब सपना चौधरी की दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ कई तस्वीरें वाइरल हुई हैं। 
कहा जा रहा है कि सपना चौधरी जल्द भाजपा में शामिल हो जाएंगी और  भाजपा उन्हें कहीं न कहीं से टिकट देगी। भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी कल मीडिया को बयान भी दे चुके हैं कि सपना चौधरी अगर चाहें तो भाजपा में उनका स्वागत है। 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने स्वीकार किया है कि कल (रविवार) सपना से उनकी मुलाकात हुई है, दोनों ने साथ खाना भी खाया। ANI से बातचीत में उन्होंने बताया, 'सपना ने कहा है कि वह आगे जो भी करेंगी मीडिया को बताएंगी। ऐसे में मैं क्या कहूं, जो होगा मीडिया में आएगा।

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सपना ने जिस प्रकार से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उन्होंने कभी कांग्रेस जॉइन नहीं की तो पुरानी फोटो को लेकर कैसे बात फैलाई गई? मनोज तिवारी ने कहा कि सपना चौधरी एक सुपरस्टार हैं और उनकी अनुमति के बगैर कांग्रेस ने फैला दिया कि वह शामिल हो गई हैं और वह प्रचार करेंगी। यह भी कहा गया कि वह मथुरा से चुनाव लड़ेंगी, यह सब बातें कांग्रेस और खासतौर से प्रियंका गांधी की तरफ से आना काफी दुखद है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: