Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अक्षय ने दिया शहीद जवानों के परिवारों को 1 करोड़ 8 लाख, देश ठोंकने लगा इस असली हीरो को सलाम

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली 17 मार्च : देश में दो तरह के लोग रहते हैं एक साधन संपन्न और दूसरे गरीब, दोनों को ही उसी भगवान् ने पैदा किया है लेकिन वर्तमान समय में देखा जाता है कुछ लोग उतना भोजन थाली में छोड़ देते हैं जितना भोजन पाने के लिए कोई गरीब दम तोड़ देता है । कभी कभी ऐसा भी होता है कि कुछ परिवारों की जिंदगी हंसी खुशी से बीतती रहती है लेकिन अचानक कोई हादशा हो जाता है और उस परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ता है । 

देश में सेना के जवान जब शहीद होते हैं उनके परिवारों का भी बुरा हाल होता है ऐसे मौकों पर सरकारें उस परिवार की आर्थिक मदद करती हैं लेकिन कुछ राज्यों की सरकारों द्वारा दी जाने वाली  आर्थिक मदद की राशि बहुत कम होती है । फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आये दिन शहीद जवानों के परिवारों को अपनी तरफ से आर्थिक मदद देते रहते हैं जिस कारण सोशल मीडिया के लोग उन्हें सलाम ठोंकते रहते हैं । आज फिर इस अभिनेता को सोशल मीडिया पर सलाम ठोंका जा रहा है ।

 पांच दिन पहले छत्तीसगढ़ के दक्षिण बस्तर क्षेत्र  के सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच  हुई मुठभेड़ हुई जिसमे  केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के 12 जवान शहीद हो गए और दो जवान घायल भी हुए थे । अभिनेता अक्षय कुमार ने इन शहीद जवानों के परिवारों को 1 करोड़ 8 लाख दिए हैं । प्रति शहीद जवान के परिवार  को ९-९ लाख रूपये मिलेंगे । अक्षय के इस कदम की जबरजस्त सराहना हो रही है लोग उन्हें असली हीरो बता रहे हैं । एक दो कमेंट्स पढ़ें आपकी आँखें भर आएंगी । 
salute ... Sir ji ... Abse aapki har film theatre me Jake dekhunga .... Agar mera paisa kisi acche kam me use hoga
सच मे महान व्यक्ति है। सच्चा हिन्दुस्तानी। सलाम अक्षय।

BIG SALUTE TO YOU Sir, You Are Real Hero Of India
अक्षय कुमार् जीसिने के हीरो नहीं आप सच में रीयल हीरो है भारतीय जवानों की शहादत पर आप उनके परिवार को आर्थिक मदद करके
रील लाइफ में भी हीरो रियल लाइफ में भी हीरो कम ही देखने मिलते हैं। अक्षय कुमार उनमें से एक हैं👍
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: