Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

3 उम्मीदवारों ने नामांकन वापस लेकर दिया देवेंद्र को समर्थन, एकतरफा हुआ Ward-27 का मुकाबला

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 29 दिसम्बर। नगर निगम चुनावों में वार्ड 27 के प्रत्याशी भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी को चौतरफा समर्थन मिल रहा है  उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे आ तीन लोगों ने नामांकन वापस लेकर उनका समर्थन कर दिया है जिसे देखकर यह अदाजा लगाना गलत नहीं होगा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र की यह सीट सबसे अधिक मार्जन से विजयश्री हासिल करेगी। भाजपा  प्रत्याशी देवेन्द्र चौधरी को चुनावी दौरो के दौरान सेक्टर 28, 29, 30, 31 की आरडब्लयूए एसोसिएशनों ने पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की व उनकी चुनावी कमान भी संभाली साथ ही श्रमिक बिहार कालोनी सहित अन्य वार्ड में आने वाली कालोनियों में जनता उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलकर उन्हें विजयी बनाने का मन बना चुकी है।

 अपने चुनावी दौरो के दौरान देवेन्द्र चौधरी के साथ युवा वर्ग तो चल ही रहा है वही बुजुर्गो ने भी उन्हें आशीर्वाद देने में कोई कोर कसर नहीं छोड रखी है वह जहां भी जाते है बुजुर्ग उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद देते है जिससे उनकी स्थिति काफी मजबूत होती जा रही है।
देवेन्द्र चौधरी वार्ड की विभिन्न कालोनियों व ब्लाकों का दौरा कर जनता को सम्बोधित करते हुए कहाकि काम किया है काम करेंगे जन जन का सम्मान करेंगे यह परिपाटी भारतीय जनता पार्टी ने साबित करके दिखाया है और उसी का प्रतिफल है कि आज देश और प्रदेश में भाजपा का परचम लहराया हुआ है और देश और प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज है ही नहीं। उन्होंने कहाकि तिगांव विधानसभा मेरा परिवार है और इस परिवार ने सदैव मेरे परिवार को मान सम्मान दिया है आज हम जो कुछ भी है वह तिगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता का ही श्रेय है। इसीलिए अब एक बार फिर मैं आपके बीच आया हूं और मुझे यहां वोट मांगने की जरूरत नहीं है क्योकि इस क्षेत्र की जनता का प्यार और आशीर्वाद सदैव हमें मिलता रहा है और मिलता रहेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है।


देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है और यह पार्टी ने साबित करके दिखाया है आज देश और प्रदेश में एक समान विकास हो रहे हे और सर्व समाज को सम्मान मिल रहा है जो कि जनता का हक है। उन्होंने कहाकि अगर आप लोगों ने मुझे पार्षद रूपी ताकत सौंपी तो क्षेत्र को और अधिक विकसित करने में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी और क्षेत्र को वीआईपी का दर्जा दिलाना ही मेरी प्राथमिकता रहेगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: