Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

6 दिन बाद चढ़ना था घोड़ी पर, बनना था दूल्हा, आज गोली मारकर कर की आत्महत्या

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 29 November 2016: फरीदाबाद के एक घर में छह दिन बाद ख़ुशी की शहनाइयां  बजनी थी लेकिन आज उस घर में अचानक  ख़ुशी का माहौल मातम में बदल गया । दरअसल में फरीदाबाद के इस्माईल पुर में एक युवक की 4 दिसंबर को शादी होनी थी और कल यानि 30 तारीख को उसकी लगन आनी थी लेकिन उसने 28 तारीख की रात को खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली ।शादी से 6 दिन पहले युवक द्वारा खुद को गोली मारे जाने से पूरा परिवार सदमे में है और  में असमर्थ है ।


फरीदाबाद के सिविल अस्पताल की मोर्चरी के बाहर आज बड़ी चीख पुकार देखी गयी । पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर उसका क्रियाकर्म करने के लिए इंतजार कर रहे मृतक के परिजन विलख रहे थे जिनका  दुर्भाग्य कहे या भाग्य का लिखा की 6 दिन बाद जिन हांथो से इन्हे पंकज को दूल्हे का लिवाज और सिर पर शहरा बाँध कर शादी का कर्म पूरा करना था आज उन्हें उसका क्रियाकर्म करना पडेगा । मृतक पंकज के परिजनों की माने तो पंकज की आने वाली 4 दिसंबर शादी होने वाली थी और कल यानि 30 नवम्बर को उसका लगन आना था लेकिन पंकज ने बीती 28 तारिक की रात को ही खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्म हत्या कर ली  उनके मुताबिक़ पंकज ने अपनी शादी के लिए सामान की खरीदारी भी की थी और रात को खाना खाया और तीसरी मंजिल पर सोने के लिए चला गया और पता नहीं कब उसने अपने आप को गोली मार ली उन्हें तो घटना के बारे में सुबह पता चाल जब पंङ्कज को खोजा गया तो वह छत पर मृत पड़ा था । वही उन्होंने बताया की की पंकज किसी डिप्रेशन में था लेकिन उसने किसी से शेयर नहीं किया ।

वही पुलिस के मुताबिक़ उन्हें सुचना मिली थी की एक 25 वर्षीय पंकज नाम के एक युवक खुद को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली है जिसकी सुचना पर वह मौके पर पहुचे और जाँच की ओर पाया की युवक ने एक देशी कट्टे  से खुद को गोली मार ली है जिसके बारे में परिवार ने भी किसी पर कोई शक नहीं जताया है। पंकज गुड़गांव की एक कंपनी में काम करता था और उसकी 4 तारीख की शादी थी ,लेकिन कट्टा कहा  से आया इसके बारे मी जाच की जा रही है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: