Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

25 मई के दिन हमारा पहला काम मतदान नाटक जरिये मतदाताओं से वोट डालने की अपील

25-may-matdaan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 16 मई। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देशन पर सीईओ जिला परिषद सतबीर मान की देखरेख में गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा के विद्यार्थियों ने प्राचार्य एवं तिगांव विधान सभा के एईआरओ स्वीप रविंद्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में गांव भुआपुर एससी चौपाल में नुक्कड़ नाटक द्वारा लोकसभा के चुनाव में मतदान करने के लिए मतदाताओं प्रेरित किया।

भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देशन पर विद्यालय के प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने कहा कि जेआरसी, एसजेएबी सदस्यों और अध्यापकों ने एससी चौपाल भुआपुर में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से एकत्रित हुए। जहां उन्होंने प्रत्येक आने जाने वाले व्यक्तियों को 25 मई मतदान पर्व पर वोट डालने के लिए प्रेरित किया। छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक मंचन कर के भुआपुर की एससी चौपाल पर सभी जनों को 25 मई को लोकसभा के चुनाव के लिए होने जा रहे मतदान के लिए योग्य, सुलभता से उपलब्ध होने वाले ईमानदार और उन्नति शील समाज एवम राष्ट्र का निर्माण करने वाले लोकसभा उम्मीदवार को चुनने के लिए जागरूक किया गया।

निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार चुनाव विभाग द्वारा इस बार मतदाताओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा हैं। ताकि वे सभी मतदाता आगामी 25 मई को मतदान करें। जिला प्रशासन निर्वाचन आयोग के आदेशानुसार सभी युवा मतदाता एवम् अन्य सभी मतदाताओं को 25 मई को वोट डालने के लिए जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली, प्रभात फेरी, नुक्कड़ नाटक, मानव श्रृंखला सहित अन्य प्रोग्राम मार्च 2024 से निरंतर चलाए जा रहे हैं। वहीं बीएलओ भी बीएजी एक्टिविटी द्वारा मतदाताओं  को समझा हे हैं कि सभी मतदाताओं  ने निष्पक्ष और तटस्थता से कार्य करने वाले उम्मीदवार का चुनाव करना हैं।

प्राचार्य मनचंदा ने सुदेश मैडम का विशेष रूप से उत्साहवर्धन करते हुए आभार व्यक्त किया तथा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।

*जागरूकता कार्यक्रम में ये रहे मौजूद:-*

स्वीप एक्टीविटी के के जागरुकता कार्यक्रम में प्राचार्य मनचंदा, अध्यापिका सोनिया जैन, गीता, ममता, सरिता, सुशीला बेनीवाल, जितेंद्र, कुलदीप शर्मा सहित अन्य प्राध्यापकों ने मतदाता जागरूकता अभियान में नुक्कड़ नाटक तैयार करवाने में सराहनीय सहयोग प्रदान किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: