Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

10 वर्षों में जनता के विश्वास पर खरी उतरी मोदी सरकार : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Faridabad-Lok-Sabha-candidate-Krishnapal-Gurjar

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने दुनियाभर में भारत का नाम चमकाने का काम किया है। मोदी जी ने जनता से जो भी वायदे किए, उन सभी वायदों को पूरा कर जनता के विश्वास पर खरा उतरने का काम किया है इसलिए आज हर वर्ग मोदी की नीतियों मेें अपनी आस्था जता रहा है और उन्हें तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए लामबंद हो चुका है। गुर्जर पृथला विधानसभा क्षेत्र के ब्राह्मण बाहुल्य गांव जुन्हेड़ा में आयोजित स्वागत समारोह में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। 

इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से पृथला क्षेत्र विधायक नयनपाल रावत तथा वार्ड नंबर 9 के जिला पार्षद एडवोकेट अनिल पाराशर मौजूद थे। इस दौरान गांव की मौजिज सरदारी ने श्री गुर्जर, विधायक नयनपाल रावत सहित सभी अतिथियों को सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं बड़ी माला पहनाकर जोरदार स्वागत करते हुए दोनों हाथ उठाकर उन्हें विजयश्री का आर्शीवाद दिया। 

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग का भला किया है, बिना भ्रष्टाचार के सीधे गरीबों को लाभ देने का काम किया गया है। आज किसानों के खाते में सीधे 6 हजार रुपये भेजे जा रहे हैं। 

हर गरीब परिवार को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलैण्डर देने का काम किया जा रहा है। वहीं हर घर तक स्वच्छ पेयजल पहुंच रहा है। गरीबों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए अनेक योजनाओं को धरातल पर लागू किया गया है। 

उन्होंने कहा कि किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए सरकार प्रयासरत है। 10 वर्षों में 4 करोड़ से ज्यादा लोगों को आवास बना कर दिए गए। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अगर वह देश-प्रदेश का समुचित विकास चाहते है तो फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार लाने का काम करे ताकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इस देश को और उन्नति की राह पर लेकर जा सके। 

इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हमेशा पृथला क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी है और उनके आर्शीवाद से इस क्षेत्र का भरपूर विकास हुआ है और इसी विकास की बदौलत पृथला क्षेत्र से जनता भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में मतदान करके प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करेंगे। 

वहीं वार्ड नंबर 9 के जिला पार्षद एडवोकट अनिल पाराशर ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने सांसद कार्यकाल में फरीदाबाद जिले को विकास की नई बुलंदियों तक पहुंचाने का काम किया है, शहरी क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र सभी में समान विकास करवाकर एक नया कीर्तिमान रचने का काम किया है और इसी विकास की बदौलत वह तीसरी बार बड़ी जीत के साथ देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचेंगे। 

इस मौके पर गांव के सरपंच योगेंद्र कौशिक, सरपंच सूरजपाल भूरा, ब्रह्मनंद कौशिक, खेमी ठाकुर, गोपीचंद कौशिक, अमित कौशिक, उदय गुरु जी, सलिंग कुमार, उदय चंद, नवीन शर्मा सहित अनेकों ग्रामीण मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: